वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रणछोड़ का रहा दिन : बगावत का बिगुल बजाने वालों का निकला दम, पार्टी के ही रहेंगे हम, प्रत्याशी को जिताने का भरेंगे दमखम -

रणछोड़ का रहा दिन : बगावत का बिगुल बजाने वालों का निकला दम, पार्टी के ही रहेंगे हम, प्रत्याशी को जिताने का भरेंगे दमखम

⚫ भाजपा के महापौर प्रत्याशी के समर्थन में पोरवाल और टांक ने लिए पीछे कदम

⚫ ताल ठोकने के बाद कई पार्षदों ने भी लिए नाम वापस

हरमुद्दा
रतलाम, 22 जून। नगर निगम रतलाम के महापौर तथा वार्ड पार्षद चुनाव में बागी होकर बगावत का बिगुल बजाने वाले कार्यकर्ताओं का अंतिम दिन दम निकल गया। चुनावी रण में रणछोड़ का तमगा उन्हें मिल गया। अंततोगत्वा कह दिया कि हम पार्टी के ही रहेंगे और जो प्रत्याशी महापौर अथवा पार्षद चुनाव के मैदान में हैं, उन्हें जिताने का दमखम भरेंगे।

नाम वापसी के अंतिम दिन 22 जून को कलेक्टोरेट में रणछोड़ बनने के लिए काफी संख्या में प्रत्याशी और उनके लोग पहुंचे। सुबह कार्यालय समय से ही पार्टी के पदाधिकारी सहित अन्य लोग मंडराने लगे थे। नाम वापसी का दौर चल रहा था। एक के बाद एक लोग आते गए और नाम वापसी के लिए आवेदन देते गए। कलेक्टोरेट में भाजपा के जिला अध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा, शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।

नेताओं की मौजूदगी में महापौर प्रत्याशी के खिलाफ बिगुल बजाने वालों ने किया लिया नाम वापस

जिला मीडिया सहप्रभारी अरूण त्रिपाठी ने बताया कि  भाजपा के महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल के समर्थन में अशोक पोरवाल और सीमा टांक ने बुधवार को भाजपा जिलाध्यक्ष लुनेरा, शहर विधायक चेतन्य काश्यप सहित अन्य नेताओं की उपस्थिति में नाम वापस ले लिया। एक अन्य प्रत्याशी प्रहलाद राठौड़ ने पूर्व में ही नाम वापसी कर ली थी। भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में 3 प्रत्याशियों ने नाम वापसी कर पार्टी प्रत्याशी के पक्ष में पूरी निष्ठा और समर्पण भाव से काम करने का संकल्प लिया है। महापौर पद के दोनों प्रत्याशी पोरवाल व टांक द्वारा नाम वापस लिए जाने पर शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने खुशी जाहिर करते हुए पार्टी के प्रति उनकी निष्ठा और समर्पण भाव की सराहना की।

यह थे मौजूद

इस दौरान चुनाव संयोजक मनोहर पोरवाल, निर्मल कटारिया, प्रहलाद राठौड़ सहित अन्य पार्टी पदाधिकारी एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

वार्डों में पार्षद पद के कई प्रत्याशियों ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में लिया नाम वापस

नगर निगम चुनाव में विभिन्न वार्डों से नामांकन पत्र प्रस्तुत करने वाले पार्षद प्रत्याशियों ने बुधवार को वार्ड के भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में नाम वापसी कर ली। सभी प्रत्याशियों ने नाम वापसी के बाद विधायक चेतन्य काश्यप से मुलाकात कर नगर निगम चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को भारी बहुमत से जिताने का संकल्प व्यक्त किया।

इन्होंने लिए नाम वापस

वार्ड 4 से अनिता शर्मा, पूजा शर्मा, वार्ड 6 से दीपक सेन, सुबेन्द्रसिंह गुर्जर, वार्ड 8 से संजय पांचाल, वार्ड 9 से दिव्या शर्मा, वार्ड 18 से शैलेन्द्र सोनी, वार्ड 19 से एकता कदम, वार्ड 23 से शैलेन्द्र माण्डोत, राजेश रांका, वार्ड 24 से कैलाश गुर्जर, वार्ड 25 से रीना टांक, वार्ड 29 से राधेश्याम मारू, राकेश परमार, वार्ड 32 से प्रभुलाल सोलंकी, वार्ड 36 से तृप्ति परिहार, शिवानी शर्मा, वार्ड 39 से ज्योतिका मेहता, वार्ड 40 से जयेश जैन, श्रेणिक जैन, वार्ड 41 से हर्ष चौहान, दैदिप्य पाठक, वार्ड 43 से अनिता कसेरा, शीतल दरकुनिया, वार्ड 45 से सत्यदीप भट्ट, यशवंत यादव, तपन शर्मा, वार्ड 46 से अशोक कुमार पंचोली, वार्ड 49 से गायत्री उपाध्याय ने नाम वापस ले लिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *