वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे 125 करोड़ में बनेगी शहर की सड़कें, 20 करोड़ की सड़कों का काम शुरू, सिटी रिंग रोड से शहर के यातायात का दबाव होगा कम :  विधायक -

125 करोड़ में बनेगी शहर की सड़कें, 20 करोड़ की सड़कों का काम शुरू, सिटी रिंग रोड से शहर के यातायात का दबाव होगा कम :  विधायक

1 min read

⚫ भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए होंगे नगर विजय सम्मेलन

⚫ 29 व 30 जून को सम्मेलन, 26 को मन की बात और जनसंपर्क महाअभियान

⚫ पत्रकारवार्ता में दी भाजपा के कार्यक्रमों की जानकारी

हरमुद्दा
रतलाम 25 जून। अमृत 2 योजना के तहत जल वितरण व्यवस्था को सुदृढ़ करने हेतु 25 करोड़ की राशी स्वीकृत हुई है, इससे वर्ष 2040 तक की आवश्यकता की पूर्ति होगी। सीवरेज के कारण क्षतिग्रस्त हुई सड़कों के निर्माण हेतु 125 करोड़ की योजना बनी है, इसमें से 20 करोड से अधिक के कार्य शुरू हो चुके है। इसके अलावा शहर सिटी रिंग रोड भी बन रहा है जिससे शहर के मध्य यातायात का दबाव कम हो सकेगा।

यह बात शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने पत्रकार वार्ता में कही। नगरीय निकाय चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए भारतीय जनता पार्टी 29 और 30 जून को सभी निकायों में नगर विजय सम्मेलनों का आयोजन करेगी। इसके पूर्व 26 जून को मन की बात कार्यक्रम आयोजित होगा। 26 एवं 27 जून को सभी निकायों में जनसंपर्क महाअभियान का आयोजन किया जाएगा।

हितग्राही मूलक योजनाओं पर चर्चा

शहर विधायक काश्यप ने पत्रकारवार्ता में निकाय चुनाव को लेकर होने वाले विभिन्न कार्यक्रमों की जानकारी देते हुए बताया कि शनिवार को सभी वार्डों में विजय बैठकें आयोजित हो चुकी है। 26 जून को पार्टी कार्यकर्ता प्रधानमंत्रीजी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के बाद जनसंपर्क महाअभियान में शामिल होंगे। 29 और 30 जून को होने वाले नगर विजय सम्मेलनों में केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न हितग्राहीमूलक योजनाओं पर चर्चा की जाएगी।

चेतन्य काश्यप फाउंडेशन ने दी 45 लाख की राशि वालों को

पत्रकारवार्ता में विधायक श्री काश्यप ने शहर विकास के विभिन्न कार्यों पर प्रकाश डालते हुए बताया कि अब तक 3500 हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत ढाई-ढाई लाख रुपए की राशी उपलब्ध कराई गई है। हितग्राहियों को योजना का लाभ दिलाने के लिएं चेतन्य काश्यप फाउंडेशन के माध्यम से 45 लाख की राशि दी गई। जिले में 2500 हितग्राहियों को और योजना का लाभ दिलाए जाने का कार्य जारी है। श्री काश्यप ने अमृत योजना, संबल योजना, आयुष्मान कार्ड योजना, विधवा और वृद्धा पेंशन योजना की जानकारी भी दी।

तो विकास कार्य को करेंगे तेजी से पूरा

श्री काश्यप ने कहा कि रतलाम में विशेष निवेश क्षेत्र बन रहा है, जो एटलेन एक्सप्रेस वे से करीब और दिल्ली-मुंबई रेल मार्ग के मध्य में रहेगा। इससे रतलाम की दशा और दिशा बदलेगी। निवेश क्षेत्र में उद्योगों को बढ़ावा देने के लिए शहर में आधारभूत सरचनाएं विकसित करना जरूरी है। अभी केंद्र और राज्य में भाजपा का प्रतिनिधित्व है, यदि रतलाम में भी भाजपा की परिषद् बनी तो विकास कार्यों को तेज गति से पूरा किया जा सकेगा। पत्रकारवार्ता में भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा, जिला महामंत्री निर्मल कटारिया मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed