वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पिस्तौल की नोक पर वारदात : दो नकाबपोश गले से दो लाख लेकर हो गए फरार -

पिस्तौल की नोक पर वारदात : दो नकाबपोश गले से दो लाख लेकर हो गए फरार

⚫ दुकान बंद करने के दौरान हुई घटना

⚫ लूट के दौरान दुकान पर मुनीम और मालिक का बेटा था मौजूद

हरमुद्दा
दलौदा, 28 जून। मंदसौर जिले के दलौदा में सोमवार रात को अज्ञात नकाबपोश पिस्तौल दिखाकर दुकान के मालिक के बेटे से गल्ले का ताला को खुलवाकर दो लाख रुपए लेकर फरार हो गए। घटना इतनी जल्दी हुई थी, संभलने का मौका भी नहीं मिला। घटना की जानकारी तत्काल पुलिस को दी गई। पुलिस को सीसीटीवी फुटेज दिखाए हैं। पुलिस लुटेरों की तलाश कर रही है।

असगर की कॉलर पकड़कर पिस्तौल दिखाते हुए

यह घटना हुई प्रगति चौराहा स्थित मालवा आयरन ट्रेडर्स दुकान पर। रिहायशी क्षेत्र के बाजार में फखरुद्दीन के लोहे की दुकान पर। रात को उसका बेटा अली असगर (21)बैठा हुआ था साथ ही मुनीम का कार्य करने वाला पुष्कर पाटीदार भी मौजूद था। दुकान मंगल करने से पहले दोनों हिसाब किताब का मिलान कर रहे थे, तभी दो युवा उम्र के लड़के आए। अली असगर की कॉलर पकड़कर पिस्तौल दिखाई और गले का ताला खुलवा कर दो लाख रुपए निकाल लिए। दूर खड़ी बाइक पर फरार हो गए।

दिन में ही सुधरवाए थे सीसीटीवी कैमरे

खास बात यह है कि सोमवार को ही सीसीटीवी कैमरे सुधरवाए थे, वारदात की घटना उसमें कैद भी हुई है। पुलिस ने तत्काल नाकेबंदी भी की लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है।

वारदात के बाद मचा हड़कंप

दुकान के अन्य कर्मचारी इस दौरान पीछे कपड़े बदलने गए थे वहीं ड्राइवर पेट्रोल पंप पर खड़ी कार को लेने के लिए गया। कुछ ही सेकंड में हुई वारदात से हड़कंप मच गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *