वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे निकाय चुनाव : छटेंगे झूठे वादों के बादल और होगा विश्वास का सूर्योदय -

निकाय चुनाव : छटेंगे झूठे वादों के बादल और होगा विश्वास का सूर्योदय

⚫ महापौर उम्मीदवार मयंक जाट का विभिन्न वार्डों में तूफानी जनसम्पर्क

हरमुद्दा
रतलाम, 4 जुलाई। कांग्रेस महापौर उम्मीदवार मयंक जाट का शहर के विभिन्न वार्डों में तूफानी जनसम्पर्क चल रहा है। मतदाताओं के आशीर्वाद की झड़ी लगी है। उन्हें उम्मीद है कि अब झूठे वादों के बादल छटेंगे और विश्वास का सूर्योदय होगा।  मतदाताओं के आशीर्वाद का उठ रहा हाथ अब ‘हाथ के पंजे’ को विकास की जिम्मेदारी सोपेगा। विकास के नये दौर में रतलाम के चहुमुखी विकास की बागडोर विकास युवा महापौर उमीदवार मयंक जाट को सौपी जाएगी।

निकाय चुनाव में वार्डवार अपने जनसंपर्क अभियान “आपका बेटा आपके द्वार” के अंतर्गत महापौर उम्मीदवार मयंक जाट सोमवार को वार्ड क्र.18,19 एवं 20  में पार्षद प्रत्याशी क्रमशः जितेन्द्र पडियार {मिर्ची}, विद्या शर्मा और पूजा दुबे के साथ नागरिकों से उनके घर द्वार पर आशीर्वाद लेने पहुंचे। बाजना बस स्टेंड से लेकर होते हुए हिम्मत नगर, ओसवाल नगर के रास्ते करीब से अधिक कॉलोनियों में होते हुए जनसम्पर्क का समापन दीनदयाल नगर में हुआ।

जन संपर्क करते हुए महापौर एवं पार्षद प्रत्याशी

यह थे मौजूद

जनसम्पर्क में उनके साथ शहर कांग्रेस अध्यक्ष महेंद्र कटारिया, पूर्व विधायक पारस सकलेचा, वरिष्ठ नेता विनोद मामा मिश्रा, प्रेमलता दवे, जेम्स चाको, शैलेन्द्र सिंह अठाना, मदन सोनी, नितेश राठौड़, नीलेश जैन, राजकुमार जैन लाला सहित स्थानीय पार्टी पदाधिकारी एवम कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

अवैध कॉलोनी के नाम पर सौतेला व्यवहार अक्षम्य

शहर के इस प्रमुख बाहरी घनी आबादी वाले क्षेत्र में नागरिकों ने श्री जाट को बताया हमारी कॉलोनियों को अवैध और वैध के फेर में उलझाकर हमें सालो से बुनियादी सुविधा से वंचित रखा जा रहा है। जबकि अधिकांश कॉलोनियों का नगर निगम में न हस्तांतरण हो गया है। हम लोग सभी टेक्स का समय पर नगर निगम को भुगतान कर रहे है मगर कोई सुविधा नहीं दी जाती है। हमारे साथ नगर निगम और विगत भाजपा परिषद का यह सौतेला व्यवहार अक्षम्य है।

सभी कॉलोनियों को करेंगे वैध

श्री जाट ने नागरिकों को विश्वास दिलाया कि मेरे महापौर चुने जाने पर हम शहर की सभी कॉलोनी के रहवासियों को आधारभूत सुविधाएँ बिना किसी भेदभाव के उपलब्ध करवाएंगे। उन्होंने कहा कि यह विचार ही गलत है कि किसी  कॉलोनी के हजारों नागरिकों को इसलिए आधारभूत सुविधाओं से वंचित रखा जाये कि वह अवैध कॉलोनी में रहते है।  कई सालों से रतलामवासी इस अन्याय का सामना कर रहे है। अब यह अन्याय समाप्त करने का समय आ गया है। हम नगर की सभी कॉलोनियों को वैध करेंगे। स्थानीय रहवासियों को शासन की सभी योजनाओं का लाभ देते हुए उन्हें विकसित किया जायेगा। इन सभी कालोनियों में पानी,सड़कें, नाली, प्रकाश सहित सभी मुलभुत सुविधाएँ उपलब्ध करवाई जाएगी। यह मेरी घोषणा नहीं बल्कि शपथ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *