वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जनसंपर्क छोड़ बारिश प्रभावित क्षेत्र में पहुंचे कांग्रेस महापौर उम्मीदवार : मूसलाधार बारिश से बस्तियों में जलभराव की समस्या हुई विकट -

जनसंपर्क छोड़ बारिश प्रभावित क्षेत्र में पहुंचे कांग्रेस महापौर उम्मीदवार : मूसलाधार बारिश से बस्तियों में जलभराव की समस्या हुई विकट

⚫ महापौर प्रत्याक्षी जाट को नागरिकों ने सुनाई व्यथा,

⚫ कांग्रेश महापौर प्रत्याशी ने कहा समस्या का निराकरण के लिए हूं कटिबद्ध

हरमुद्दा
रतलाम, 5 जुलाई। सीजन की पहली मूसलाधार बारिश के साथ ही शहर के कई भागों में जलभराव की स्थिति निर्मित हो गई। समस्या के कारण लोगों की दुकानों और घरों में पानी भर गया। पीएनटी कॉलोनी और बंजारा बस्ती में विकट समस्या उत्पन्न हो गई। इसकी जानकारी क्षेत्र के नागरिकों ने महापौर उम्मीदवार मयंक जाट को दी।

जल भराव क्षेत्र में कांग्रेस महापौर उम्मीदवार श्री जाट

श्री जाट अपना जनसंपर्क अधबीच में ही छोड़कर तुरंत प्रभावित क्षेत्रों में पहुंचे। नागरिकों ने अपनी समस्या सुनाते हुए कहा कि हम हर बारिश के मौसम में इस समस्या का दिन रात सामना करते है। सैकड़ों बार नगर निगम और जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों को अवगत करवा चुके है। किसी के भी कान पर जूं तक नहीं रेंगती। सालों से समस्या जस की तस है। हर साल हजारों का नुकसान हो जाता है।

नागरिकों से उनकी समस्या सुनते हुए श्री जाट

नागरिकों की समस्या सुनने के बाद उन्होंने उनके घरों और दुकानों में जाकर नुकसान को भी देखा। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में आपके साथ हूं। इस समस्या का स्थाई समाधान करने का मैं आपको विश्वास दिलाता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *