वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल -

दर्दनाक हादसा : हाईवे पर तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत, दो घायल

⚫ मौसर के कार्यक्रम में शामिल होकर बाइक सवार जा रहे थे घर

⚫ आक्रोशित लोगों ने किया चक्का जाम

⚫ प्रशासन के आश्वासन के बाद आवागमन सुचारू हुआ

हरमुद्दा
रतलाम, 4 सितंबर। महू नीमच मार्ग पर नामली के समीप पंचेड फांटे पर बाइक सवार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। दर्दनाक हादसे में बाइक सवार काफी दूर उछलकर गिरे। समय पर एंबुलेंस के नहीं आने पर निजी वाहन से तीनों को तत्काल नामली अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर स्थिति होने पर जिला चिकित्सालय रतलाम भेजा। चिकित्सकों ने परीक्षण के उपरांत एक को मृत घोषित कर दिया। दर्दनाक हादसे में गंभीर घायल दो का उपचार चल रहा है। आक्रोशित ग्रामीणों ने चक्का जाम कर दिया। प्रशासन के आश्वासन के बाद आवागमन सुचारू हुआ।

घायलों को लाते हुए ग्रामीण

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 45 वर्षीय सरवन पिता पूनमचंद, उनके साथी 52 गिरधारीलाल पिता लक्ष्मण और 62 बालूराम पिता पन्नाजी तीनों निवासी ग्राम दलोट जिला प्रतापगढ़ (राजस्थान) नामली थाना क्षेत्र के ग्राम गुणावद में मौसर के कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। वाहन सरवन चला रहा था। काफी देर तक एंबुलेंस नहीं आने पर तीनों घायल को निजी वाहन से नामली अस्पताल पहुंचाया गया। स्थिति गंभीर होने पर जिला चिकित्सालय रतलाम एंबुलेंस से भेजा गया। परीक्षण के उपरांत चिकित्सक में सरवन को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर घायल गिरधारी लाल और बालूराम का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है।

आक्रोशित लोगों ने कर दिया चक्का जाम

चक्का जाम करते हुए ग्रामीण

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस और ग्रामीणजन पहुंचे। घटना से आक्रोशित लोगों ने मौके पर ही चक्का जाम कर दिया जिससे दोनों तरफ वाहनों की कतारें लग गई प्रशासनिक अधिकारियों के आश्वासन के बाद ग्रामीण सड़क से उठे और आवागमन सुचारू हुआ। टक्कर मारकर ट्रक चालक ट्रक को भगाकर ले गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *