वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव रतलाम जिले में 4 स्थानों पर शुरू, 1500 यूनिट रक्तदान करवाने का लक्ष्य -

मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव रतलाम जिले में 4 स्थानों पर शुरू, 1500 यूनिट रक्तदान करवाने का लक्ष्य

1 min read

⚫ शहर में रोटरी हाल में चल रहा मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव

हरमुद्दा
रतलाम, 17 सितंबर। विश्व की सर्वाधिक रक्तदाता संस्था अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद ने अपने कर्मठ, युवा, उत्साह एवं देशभक्ति की भावना से ओत-प्रोत हजारों-हजारों युवाओं के सकारात्मक सक्रिय सहयोग मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव रतलाम जिले में 4 स्थानों पर शुरू हो गया है। शहर में रोटरी हाल में  चल रहा मेगा ब्लड डोनेशन ड्राइव लोग रक्तदान के लिए इंतजार कर रहे हैं।

तेरापंथ युवक परिषद रतलाम के अध्यक्ष सिद्धार्थ गांधी ने बताया कि  रतलाम जिले में चार स्थानों पर कमशः रोटरी हॉल, सिविल हॉस्पिटल जावरा, जैन मांगलिक भवन बिरमावल एवं सौरभ कटारिया के नए निवास सेन्ट्रल बैंक वाली गली पर प्रातः 10 बजे से सायं 4 बजे तक स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया जा रहा है। देश के नगरों, महानगरों, कस्बों तथा सुदूर ग्रामीण अंचलों में फैली 350 से अधिक शाखाओं के बल पर रक्तदान के महाभियान “मेगा ब्लड डोनेश ड्राइव” के माध्यम से 17 सितम्बर, 2022 को “रक्तदान का नया इतिहास” रचा जाएगा।

रक्तदान करने का आह्वान

तेयुप मंत्री अभिनव बरमेचा ने बताया के इच्छुक रक्तदाता ई-रक्तकोष पर अपना पंजीयन अभी से ही करवा कर रक्तदान हेतु 17 सितम्बर को उपस्थित हों ताकि रक्तदान में अनावश्यक विलम्ब नहीं हो। एम.बी.डी.डी. संयोजक हर्षवर्धन मूणत ने बताया कि शिविर आयोजन में हमारे द्वारा 1500 यूनिट रक्त एकत्रित करने का प्रयास किया जा रहा है। अखिल भारतीय तेरापंथ युवक परिषद के कार्यसमिति सदस्य पुनित भण्डारी ने लोगों से रक्तदान शिविर में शामिल होने का आह्वान किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *