वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुख्यमंत्री की कार्रवाई : एसपी से मांगी सुरक्षा तो नशे में विद्यार्थियों से कहे अपशब्द, झाबुआ एसपी को किया सस्पेंड -

मुख्यमंत्री की कार्रवाई : एसपी से मांगी सुरक्षा तो नशे में विद्यार्थियों से कहे अपशब्द, झाबुआ एसपी को किया सस्पेंड

⚫ पॉलिटेक्निक के छात्रों ने फोन पर एसपी को बताई समस्या

हरमुद्दा
भोपाल,19 सितंबर। सोशल मीडिया पर झाबुआ एसपी का ऑडियो वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बड़ी कार्रवाई की है। सीएम शिवराज ने छात्रों से अभद्र भाषा में बातचीत करने के मामले में सीएस और डीजीपी को झाबुआ एसपी अरविंद तिवारी को तत्काल प्रभाव से हटाने के आदेश देने के पश्चात सस्पेंड कर दिया है। ज्ञातव्य है कि हाल ही में श्री तिवारी को आईपीएस अवॉर्ड होने के पश्चात झाबुआ में पहली पोस्टिंग हुई थी

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऑडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें झाबुआ पॉलिटेक्निक के छात्रों द्वारा अपनी समस्या बताने पर एसपी उनके साथ गाली गलौच करने लगते है।

विद्यार्थियों में हुई थी लड़ाई जिसकी शिकायत करने पहुंचे थे एसपी के पास

खबर है कि रविवार रात पॉलिटेक्निक कॉलेज के हॉस्टल में शराब के नशे में कुछ स्टूडेंट्स के बीच लड़ाई हो गई थी, इसकी शिकायत करने छात्र एसपी के पास थाने पहुंचे, लेकिन पुलिस ने उन्हें वापस हॉस्टल जाने के लिए कहा।

सुरक्षा की बजाय एसपी देने लगे गालियां

इसके बाद छात्रों ने एस पी तिवारी को फोन कर प्रोटेक्शन की मांग की, लेकिन उन्होंने मदद की बजाय उल्टा छात्रों से ही गाली गलौच करना शुरू कर दिया। स्टूडेंट्स का आरोप है कि एसपी ने उसने फोन पर अभद्रता की। इस मामले को सीएम शिवराज सिंह चौहान ने गंभीरता से लेते हुए आज सोमवार को बैठक में एसपी अरविंद तिवारी को तुरंत हटाने के निर्देश दिए है।

कोई ऐसी भाषा में कैसे बात कर सकता है विद्यार्थियों के साथ

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने मुख्य सचिव और डीजीपी को निर्देश दिए कि झाबुआ एसपी को तुरंत हटाओ। क्योंकि वह जिस भाषा में बात कर रहे हैं वह बहुत ही अशोभनीय है बच्चों के साथ कोई इस भाषा में कैसे बात कर सकता है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दोपहर में एसपी तिवारी को सस्पेंड भी कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *