वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पहली बार ऐसा : सर्वपितृ दर्श अमावस पर निशुल्क सामूहिक श्राद्ध कर्म रविवार को -

पहली बार ऐसा : सर्वपितृ दर्श अमावस पर निशुल्क सामूहिक श्राद्ध कर्म रविवार को

⚫ विधायक सभागृह पर विद्वान ब्राह्मण करवाएंगे श्राद्ध कर्म

हरमुद्दा
रतलाम, 23 सितंबर। पितृ पक्ष के समापन पर सर्वपितृ दर्श अमावस के पावन पर्व पर निशुल्क सामूहिक श्राद्ध कर्म का आयोजन सितंबर को रखा गया है। 25 सितंबर रविवार को विधायक सभागृह बड़बड़ हनुमान जी मंदिर,सैलाना रोड पर  प्रातः 9 बजे से होगा। जिसमे रतलाम सहित सम्पूर्ण अंचल के नागरिक शामिल होंगे।

श्री  योग वेदांत सेवा समिति, युवा सेवा संघ और श्री कृष्ण कामधेनु गौशाला द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित सामूहिक श्राद्ध कर्म  में नागरिकों को सम्पूर्ण श्राद्ध की सामग्री निशुल्क उपलब्ध करवाई जाएगी। विदवत ब्राह्मणों द्वारा श्राद्ध की सम्पूर्ण क्रिया तर्पण एवं पिंडदान विधि विधान के साथ सम्पन्नं करवाई जाएगी।

पहली बार व्यापक स्तर पर आयोजन

बैठक में चर्चा करते हुए

रतलाम शहर में पहली बार व्यापक स्तर पर आयोजित होने जा रहे निशुल्क सामूहिक श्राद्ध कर्म को लेकर आयोजन समिति की बैठक सत्संग केंद्र पर रखी गई।  जंहा सभी आवश्यक तैयारियों को अंतिम रूप दिया गया।

करवा सकते हैं यहां पंजीयन

बैठक में बताया गया इस आयोजन का उद्देश्य नागरिकों को अपनी दिव्य सनातन संस्कृति से रूबरू करवाते हुए शास्त्रीय विधि से श्राद्ध कर्म करवाना है। सामूहिक रूप से श्राद्ध कर्म में शामिल होने वाले नागरिकों के लिए आयोजन स्थल पर भोजन प्रसादी की व्यवस्था भी रहेगी। इस आयोजन  में शामिल होकर अपने पितृ को संतुष्ट कर उनका आशीर्वाद लेने का यह अनुपम आयोजन होने जा रहा है। निशुल्क सामूहिक श्राद्ध में शामिल होने के लिए 9826339999, 9098289450 मोबाईल पर पूर्व पंजीयन करवाना आवश्यक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *