वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे संस्कार पाठशाला में कलेक्टर: छोटे लक्ष्य की सफलता बड़ा कार्य करती है आसान -

संस्कार पाठशाला में कलेक्टर: छोटे लक्ष्य की सफलता बड़ा कार्य करती है आसान

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 9 जून। बच्चे जीवन में बड़ा बनने के लिए छोटे-छोटे लक्ष्य निर्धारित कर उनको प्राप्त करने के लिए सतत मेहनत करते रहे। छोटे लक्ष्य की सफलता बड़ा कार्य आसान करती है। कलेक्टर ने बच्चों को पुरस्कार भी दिए।

Screenshot_2019-06-09-06-45-48-910_com.google.android.gm

यह बात कलेक्टर रुचिका चौहान ने त्रिपोलिया गेट स्थित संस्कार समर पाठशाला में बच्चों के संस्कार एवं ज्ञान उपार्जन के लिए आयोजित कार्यक्रम में कहीं। इस अवसर पर डिप्टी कलेक्टर सुश्री शिराली जैन भी उपस्थित थीं।
आनंद भवन उपाश्रय में विगत 3 माह से बच्चों में संस्कार एवं ज्ञान उपार्जन के लिए संस्कार समर पाठशाला आयोजित की जा रही है जिसमें विभिन्न विद्वानों का मार्गदर्शन प्राप्त हो रहा है।Screenshot_2019-06-09-06-46-58-448_com.google.android.gm

इस कड़ी में कलेक्टर श्रीमती चौहान तथा डिप्टी कलेक्टर सुश्री सिराली जैन भी बच्चों की संस्कार पाठशाला पहुंची। कलेक्टर ने बच्चों को पुरस्कार भी दिए। डिप्टी कलेक्टर सुश्री जैन ने भी इस प्रकार के आयोजनों को सराहनीय बताया। इस अवसर पर अमृत जैन, पीयूष बाफना एवं समाज जन उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *