वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विवाद में मारी तलवार : पत्नी को अस्पताल ले जा रहे पति पर तलवार से हमला, मौके पर मौत, पत्नी गंभीर घायल -

विवाद में मारी तलवार : पत्नी को अस्पताल ले जा रहे पति पर तलवार से हमला, मौके पर मौत, पत्नी गंभीर घायल

1 min read

⚫ 1000 स्क्वेयर फीट जमीन के मामले में हुआ था पहले विवाद

⚫ दो भाई और दो महिलाओं ने रास्ता रोककर किया दंपत्ति पर हमला

⚫ पुलिस कर रही है तलाश

हरमुद्दा
नीमच, 16 अक्टूबर। दो पहिया वाहन पर पति अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल जा रहा था अभी दो भाई और दो महिलाओं ने रास्ता रोककर तलवार से हमला कर दिया। तलवार पति की गर्दन पर लगी और वही मौत हो गई जबकि पति को बचाने में पत्नी गंभीर रूप से घायल हुई। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। गंभीर घायल पत्नी को अस्पताल पहुंचाया गया जहां से उसे उदयपुर के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

परिजनों से चर्चा करते हुए पुलिस

यह घटना हुई है नीमच जिले की जावद तहसील के मोड़ी ग्राम निवासी जगदीश पिता भेरूलाल जायसवाल और उसकी पत्नी मुन्नी बाई के साथ। पुलिस ने बताया कि जगदीश अपनी पत्नी को लेकर अस्पताल जा रहा था तभी पिपली चौक पर पदम सिंह पिता बनने सिंह, रघुनाथ पिता बने सिंह दोनों भाइयों ने दो महिलाओं के साथ जगदीश को रोका और मार पिटाई शुरू कर दी तलवार चलाई जो कि सीधे गर्दन पर लगी और जगदीश की मौके पर ही मौत हो गई बीच बचाव करने में मुन्नीबाई भी गंभीर रूप से घायल हुई।

पुलिस द्वारा की गई लापरवाही की जानकारी देते हुए परिजन

1000 स्क्वेयर फीट जमीन विवाद में हुआ हमला

मृतक जगदीश के भतीजे अशोक ने बताया कि काका जी का मेन रोड पर एक हजार स्क्वेयर फीट का प्लाट है, रजिस्ट्री भी उन्हीं के नाम से थी। दोनों के बीच में प्लाट था। दो-तीन साल से विवाद चल रहा था इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट भी दर्ज की थी। काका ने इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन पर भी की थी। इस मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है। यदि समय रहते कार्रवाई कर दी जाती तो आज काका की हत्या नहीं होती। इसी ने तूल पकड़ा और रविवार सुबह काका की हत्या कर दी गई। पुलिस ने धारा 302 सहित अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ नाम जद रिपोर्ट दर्ज कर ली और उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *