वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : टैंकर पलटा, लगी भीड़, हुआ ब्लास्ट, एक युवती बनी कंकाल, बच्चों सहित 22 झुलसे -

दर्दनाक हादसा : टैंकर पलटा, लगी भीड़, हुआ ब्लास्ट, एक युवती बनी कंकाल, बच्चों सहित 22 झुलसे

1 min read

⚫ सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

⚫ बच्चों से झुलसे सभी को एंबुलेंस से भेजा अस्पताल

⚫ कलेक्टर और एसपी पहुंचे अस्पताल

हरमुद्दा
खरगोन, 26 अक्टूबर। जिले के मुख्य मार्ग पर बुधवार तड़के टैंकर पलट गया। इस दौरान वहां पर काफी भीड़ जमा हो गई तभी टैंकर बम की तरह फट गया दर्दनाक हादसे में एक 20 वर्षीय युवती जिंदा कंकाल बन गई वही 22 से अधिक महिला पुरुष और बच्चे झुलस गए सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और एंबुलेंस के माध्यम से सभी को जिला अस्पताल भिजवाया गया कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और एसपी धर्मवीर सिंह यादव प्रभावितों को देखने अस्पताल पहुंचे।

विस्फोट के बाद आग की लपटें

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दर्दनाक हादसा बिस्टान थाना क्षेत्र के मोगरगांव-गढ़ी मार्ग पर अंजनगांव के पास हुआ। ईंधन से भरा टैंकर पलट गया। यह देख गांव के लोग भी एंकर के पास मदद की मंशा को लेकर पहुंचे लेकिन टैंकर मैं भयानक विस्फोट हुआ। टैंकर के पास खड़े ग्रामीण झुलस गए दर्दनाक हादसे में एक 20 वर्षीय युवती जिंदा जलकर कंकाल बन गई और दूर-दूर तक आग की लपटें देखी गई। हादसे की जानकारी बीपीसीएल के अधिकारियों को दी गई। अधिकारियों की टीम खंडवा से जांच के लिए रवाना हो गई है।

कंकाल बनी रंगूबाई

बर्तन के पास युवती का कंकाल

मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस बुलाई और ब्लास्ट में झुलसे लोगों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। अस्पताल में खरगोन  कलेक्टर कुमार को उच्चतम और पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह यादव भी पहुंचे और हादसे में प्रभावित हुए लोगों से जानकारी ली। हादसे में कंकाल बनी युवती का नाम रंगूबाई पिता गोरेलाल है। दर्दनाक हादसे प्रभावित होने वालों में 8 बच्चे सहित 14 महिला पुरुष शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *