वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे … और हो गई अनहोनी : शंका होने पर मां ने दामाद को भेजा बेटे की खैर खबर लेने, घर में मिली बेटे की लाश -

… और हो गई अनहोनी : शंका होने पर मां ने दामाद को भेजा बेटे की खैर खबर लेने, घर में मिली बेटे की लाश

⚫ हर दिन बेटा मां से मिलने जाता था दूसरी कॉलोनी में

⚫ 2 दिन से नहीं गया था बेटा मां से मिलने

⚫ पुलिस को हत्या की आशंका

⚫ मामले की जांच में जुटी पुलिस

हरमुद्दा
रतलाम, 13 नवंबर। 2 दिन से बेटा मां से मिलने नहीं आया तो मां को शंका हुई। दामाद से बोला कि बेटे की खबर लेकर आएं। जब शाम को दामाद बेटे के घर पहुंचे तो हक्के बक्के रह गए। साला अचेत अवस्था में पड़ा हुआ था। तत्काल पुलिस को फोन किया पुलिस मौके पर पहुंची। प्रथम दृष्टया युवक की मौत एक दो दिन पहले ही हो गई थी। इस मामले की तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक श्री तिवारी

यह घटना हुई शहर के उत्तरी क्षेत्र के इंद्रलोक नगर राजीव नगर क्षेत्र में। यहां पर राजेश वासन नाम का युवक जोकि करीब 46 वर्षीय था, घर में अकेला ही रहता था। मां और दो भाई समीप ही पीएनटी कॉलोनी में रहते हैं।

हर दिन मां से मिलने जाता था बेटा राजेश

खास बात यह थी कि राजेश हर दिन अपनी मां से मिलने जाता था लेकिन 2 दिन से वह अपनी मां के पास नहीं गया। मां शंका हुई कि आखिर बेटा क्यों नहीं आ रहा है। तबीयत तो ठीक है। यह बात मां ने अपनी बेटी सीमा से बताई कि दामाद जी से बोलना कि वह देख कर आए। दामाद कृष्णमोहन शर्मा शनिवार की शाम को जब इंद्रलोक नगर क्षेत्र में साले के घर पहुंचे। ऊपर जाकर देखा तो वहां अचेत अवस्था में था। हाथ बंधे हुए थे मुंह पर टेप लगा था। ऐसी स्थिति देख तत्काल पुलिस को फोन किया।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक भी

औद्योगिक थाना क्षेत्र प्रभारी अयूब खान पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी सहित अन्य जांच अधिकारी भी पहुंचे।

शीघ्र होगा अंधे कत्ल का पर्दाफाश

पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी ने हरमुद्दा को बताया कि मामला सामान्य मौत का नहीं है। जरूर हत्या हुई है।  पुलिस हर दृष्टि से जांच कर रही है। जांच के लिए दल बना दिए गए हैं। अंधे कत्ल का पर्दाफाश शीघ्र ही किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *