वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : बाइक सवार को रौंदते हुए अनियंत्रित ट्रक ने रेलवे की फाटक तोड़ी, दो की मौत, एक गंभीर -

दर्दनाक हादसा : बाइक सवार को रौंदते हुए अनियंत्रित ट्रक ने रेलवे की फाटक तोड़ी, दो की मौत, एक गंभीर

1 min read

⚫ रेल और सड़क आवागमन हुआ बाधित

⚫ ट्रक में भरे हुए थे पत्थर

⚫ आला अफसर पहुंचे मौके पर

हरमुद्दा के लिए राकेश पोरवाल
गुरुवार, 24 नवंबर। दिल्ली मुंबई रेल मार्ग पर गुरुवार को सुबह बामनिया के पास पत्थर से भरे ट्रक ने बाइक सवार को रौंदते हुए रेलवे फाटक को तोड़ दिया। हादसे में दो की मौत हो गई है। एक गंभीर रूप से घायल हुआ है। हादसे के चलते रेल और सड़क आवागमन बाधित हुआ है घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच गए।

रेलवे फाटक तोड़ते हुए रेलवे लाइन पर आया ट्रक

रेल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार बामनिया के पास समपार फाटक पर ट्रक आरजे17जीए 8187 जो कि पत्थर लेकर आ रहा था, तभी रेलवे फाटक के यहां पर फाटक पर खड़े वाहन चालको अपनी चपेट में ले लिया। रेलवे फाटक तोड़ते हुए लाइन पर आ गया। गनीमत रही कि इस दौरान ट्रेन का आवागमन नहीं हो रहा था वरना बड़ा हृदय विदारक हादसा हो सकता था।

लोगों ने किया बचने का प्रयास

अनियंत्रित ट्रक को आते देख लोग इधर-उधर हुए और बचने का प्रयास किया, लेकिन जो संभल नहीं पाए वे ट्रक की चपेट में आ गए। घटना में एक पुरुष और एक महिला की मौत हो गई है वही एक व्यापारी गंभीर रूप से घायल हुआ है।

वरिष्ठ अधिकारी हुए मौके पर रवाना

हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी राहत ट्रेन के साथ मौके पर रवाना हुए। हादसे के बाद ही रेल और सड़क मार्ग बाधित हो गया है। क्रेन की मदद से ट्रक को रेलवे लाइन से हटाया गया। रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी रेल एवं सड़क यातायात को सुगम बनाने का प्रयास कर रहे हैं।

फोटो : राकेश पोरवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *