वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ... और हो गई उसकी मौत : रोजड़ों से फसल की रक्षा के लिए फेंसिंग पर फैला करंट, उस पर युवक गिरा, हुई मौत -

… और हो गई उसकी मौत : रोजड़ों से फसल की रक्षा के लिए फेंसिंग पर फैला करंट, उस पर युवक गिरा, हुई मौत

⚫ खेत पर गया था पानी पिलाने और हो गया हादसा

⚫ सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

हरमुद्दा
रतलाम/पिपलौदा, 28 नवंबर। सुबह फसल को पानी पिलाने के दौरान खेत में फसल की रोजड़ों से सुरक्षा के लिए फेंसिंग पर गिरने से करंट लगा और युवक की मौत हो गई घटना की की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को अस्पताल भेजा गया।

खेत पर पहुंची पुलिस और ग्रामीणजन

यह हादसा हुआ रतलाम जिले के पिपलोदा तहसील के कालूखेड़ा थानांतर्गत ग्राम बछोड़िया में। यहां पर नागेश्वर पिता गेन्दालाल पाटीदार 32 निवासी रानीगांव ने ईश्वर लाल निवासी बछोड़िया का खेत लीज पर ले रखा था। जिस पर आज प्रातः 6 से 12 की लाइन में  खेत पर पानी पीला रहा था । उसके पास एक तार को रोजडो की रोकथाम के लिए बंधे तार से अचानक करट लग जाने से खेत में औंधे मुंह गिरा पड़ा। जब उसका बड़ा भाई मांगीलाल लाइट बंद होने पर उसके पास आया तो देखा कि नागेश्वर के हाथ में तार और उलझा पड़ा है। भाई को इस हालत में देख कर गांव वालो और मावता पुलिस को सूचना दी।

पोस्टमार्टम के बाद शव सौंपा परिजनों को

पुलिस चौकी मावता  प्रभारी शरीफ खान ने बताया कि ग्राम रानीगांव से दोपहर 1:30 के लगभग मांगीलाल पाटीदार का फोन आया कि मेरे भाई की करंट लगने से मृत्यु हो गई है । जिस पर तुरंत चौकी प्रभारी खान आरक्षक नारायण सिंह के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी ले कर मृतक नागेश्वर का पंचनामा बनाकर शव को तत्काल जावरा पोस्टमार्टम के लिए भेजा। बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस मार्ग कायम कर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *