वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : पैदल जा रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही मौत -

दर्दनाक हादसा : पैदल जा रहे युवक को ट्रक ने रौंदा, मौके पर ही मौत

1 min read

⚫ ट्रक चालक ट्रक छोड़कर हुआ फरार

⚫ पुलिस ने शव को पहुंचाया अस्पताल

⚫ यातायात पुलिस नहीं थी चौराहे पर

हरमुद्दा
रतलाम, 12 दिसंबर। स्टेशन रोड दिलबहार चौराहा पर एक ट्रक ने पैदल जा रहे युवक को रौंद दिया। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है। मुद्दे की बात तो यह है कि यातायात को नियंत्रित करने वाली पुलिस भी चौराहे पर मौजूद नहीं थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को दोपहर करीब 2 बजे दिलबहार चौराहा पर उत्तर प्रदेश के ट्रक क्रमांक UP 15 CT 7349 मुकेश पिता मांगीलाल निवासी टुमडीपाड़ा को रौंद दिया मांगीलाल पैदल जा रहा था। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने  आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है।

चौराहे पर तैनात नहीं रहती यातायात पुलिस

क्षेत्र के लोगों का कहना है कि महू रोड से होकर फ्रीगंज आने जाने वाले ट्रकों सहित अन्य भारी वाहनों के कारण कई बार यातायात जाम होता है और आमने-सामने वाहन हो जाते हैं। इसके बावजूद यहां पर यातायात पुलिस तैनात नहीं रहती है। लोगों को अपने हिसाब से ही निकल कर जाना पड़ता है। जबकि हर घंटे रेलवे स्टेशन से यातायात का दबाव बढ़ता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *