वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे युवाओं को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है भाजपा सरकार : प्रदेशाध्यक्ष -

युवाओं को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है भाजपा सरकार : प्रदेशाध्यक्ष

⚫ युवा पीढ़ी में जोश भर रहा है युवा मोर्चा : विधायक काश्यप

⚫ भाजयुमो का ‘खिलते कमल’ प्रतिभावान सम्मान समारोह आयोजित

हरमुद्दा
रतलाम 12 दिसम्बर। मध्यप्रदेश सरकार जिम्मेदारी से युवाओं के लिए योजना बनाने एवं उनके विचारों को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है। जो युवा राजनीति में ना होकर समाजसेवा में लगातार सक्रिय है, उन्हें अभिप्रेरित करने का कार्य भारतीय जनता युवा मोर्चा करता है। प्रदेश में लगातार भाजपा सरकार भी ऐसे समाजसेवी युवाओं को आगे बढ़ाने का कार्य कर रही है। मेधावी छात्रों की शिक्षा के साथ विदेश में पढ़ाई की व्यवस्था एवं रोजगार का काम भी भाजपा सरकार द्वारा किया जा रहा है।

समारोह में मौजूद प्रतिभावान विद्यार्थी एवं अन्य

यह बात भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष वैभव पंवार ने रूद्र पैलेस में आयोजित खिलते कमल प्रतिभावान सम्मान समारोह में कही। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में भाजपा सरकार ने महिलाओं को 50 प्रतिशत आरक्षण व पुलिस में भर्ती में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचाने का काम भी किया है। जनसंघ से लेकर अब तक भाजपा की सरकार किसी भी दबाव में नहीं आई है। युवाओं को सशक्त व रोजगार की व्यवस्था का जिम्मा भाजपा सरकार ने उठाया है।

प्रतिभावान युवाओं से मिलती है युवाओं को ऊर्जा

विधायक चेतन्य काश्यप ने कहा कि प्रतिभावान युवाओं से भाजपा व युवा मोर्चा को ऊर्जा मिलती है। युवाओं को आगे बढ़ाने का परिणाम गुजरात चुनाव में देखने को मिला है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश में भी सरकार ने हमेशा युवाओं की योजना का विस्तार किया है। युवा मोर्चा ने युवा पीढ़ी में जोश भरने का काम कर रहा है।

इन प्रतिभाओं का किया प्रदेश अध्यक्ष ने सम्मान

युवा मोर्चा जिला सहमीडिया प्रभारी किशोर कुमावत ने बताया कि समारोह में प्रदेश अध्यक्ष पंवार ने अंजू सूर्यवंशी नेशनल परेड, शुभम पड़ियार नेशनल परेड, दर्शन लौहार युवा कवि, वर्षा थैलीसिमिया, अभिशेख मार्स्ल आर्ट, जितेन्द्र पाटीदार युवा उधमी, शुभम तलोडिया, मिलन पटेल युवा उधमी, मयंक सोमानी स्टार्टअप, हरीश दर्शन शर्मा फिल्म डारेक्टर, मुकेश पुरी गोस्वामी युवा पत्रकार, आयुष गौड शूटिंग, डॉ. गौरव नाहर प्रथम न्यूरोलॉजिस्ट, उमंग पोरवाल शूटिंग, मुन्ना जाट एथलेटिक्स, अनुज सांखला क्रिकेट, विष्णु धाकड़ कराटे, पूजा जाट कबड्डी, अजय जाट बॉक्सिंग, पिंटू पाटीदार, देवेंद्र सिंह तंवर सहित दीपक गरवाल, अनुराग चौरसिया आदि का सम्मान किया।

यह थे मौजूद

प्रतिभावान सम्मान समारोह में निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा, जिला उपाध्यक्ष सुनील सारस्वत, मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित सहित प्रदेश युवा मोर्चा के पदाधिकारी एवं नेतागण उपस्थित हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *