वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेल सरोकार : खेल चेतना मेला में सीएम राइज विनोबा स्कूल के खिलाड़ियों को मिले एथेलेटिक्स में 28 मेडल -

खेल सरोकार : खेल चेतना मेला में सीएम राइज विनोबा स्कूल के खिलाड़ियों को मिले एथेलेटिक्स में 28 मेडल

⚫ उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर एथेलेटिक्स में सर्वश्रेष्ठ संस्था पुरस्कार से सम्मानित

⚫ खेल शिक्षक एवं खिलाड़ियों का किया स्कूल में सम्मान

हरमुद्दा
रतलाम, 13 जनवरी। चार दिवसीय खेल चेतना मेले में सीएम राइज विनोबा स्कूल के खिलाड़ियों को एथेलेटिक्स में 28 मेडल मिले। इसके साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर एथेलेटिक्स में सर्वश्रेष्ठ संस्था पुरस्कार से सम्मानित किया गया। जिला शिक्षा अधिकारी, प्राचार्य, उप प्राचार्य सहित सभी शिक्षक शिक्षिकाओं ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की है।

संस्था के उप प्राचार्य गजेंद्र सिंह राठौर ने बताया कि खेल चेतना मेला में सीएम राइज शासकीय विनोबा उच्चतर माध्यमिक विद्यालय अंबेडकर नगर रतलाम के विद्यार्थियों ने सहभागिता करते हुए उत्कृष्ट प्रदर्शन किया। एथेलेटिक्स में ट्रॉफी जीती।

यह है खिलाड़ी सितारे

संस्था की रानी कटारा 100 मीटर दौड़ में सेकंड, लंबी कूद में प्रथम सुनीता झोड़िया 100 मीटर तृतीय,दिव्या गरवाल 3000 मीटर में तृतीय, प्रदेश गणावा 3000 मीटर में सेकंड और 1500 मीटर में प्रथम, प्रिंस परमार 100 मीटर में तृतीय, डिस्क थ्रो में तृतीय और रिले दौड़ में प्रथम, रैना भूरिया 3000 मीटर में प्रथम 800 मीटर में सेकंड, गांगुली गणावा 3000 में प्रथम और 800 मीटर में तृतीय,
टीना सिसोदिया लंबी कूद में सेकंड, पपीता लंबी कूद में तृतीय
प्रीति 800 मीटर में प्रथम और 200 मीटर में तृतीय, मनोज डिस्क थ्रो में तृतीय स्थान हासिल किया।

जूनियर बालक बालिका वर्ग में भी उपलब्धि

इसके साथ ही जूनियर बालक और बालिका वर्ग में संस्था की बालिकाओं ने 4×400 रिले में प्रथम स्थान, 4× 100 मीटर रिले सब जूनियर में बालक तृतीय और बालिका सेकंड, जूनियर रिले में बालको ने तृतीय स्थान हासिल किया। साथ ही सीएम राइज विनोबा को एथेलेटिक्स में 28 मेडल के साथ उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर एथेलेटिक्स में सर्वश्रेष्ठ संस्था पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी को सीनियर वर्ग में मिला दूसरा स्थान

विद्यालय में जूनियर वर्ग में राष्ट्रीय स्तर के शूटर हर्षवर्धन सिंह राठौर ने 10 मीटर एयर राइफल शूटिंग में सीनियर वर्ग में दूसरा स्थान प्राप्त किया।

शिक्षा अधिकारी ने की प्रसन्नता व्यक्त

शासकीय स्कूल की इस उपलब्धि पर जिला शिक्षा अधिकारी के सी शर्मा, संस्था प्राचार्य संध्या वोहरा, उप प्राचार्य गजेंद्र सिंह राठौर ने विजेता छात्रों और खेल शिक्षक प्रहलाद बैरागी, प्रेरक शिक्षक कमल शुक्ला और अमित झा को बधाई देते हुए प्रसन्नता व्यक्त की। सभी ने विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना की है।

खेल शिक्षक एवं खिलाड़ियों का किया सम्मान

स्मरणीय रहे, विगत वर्षों में खेलो में लगभग न के बराबर सहभागिता कर वाले इस स्कूल से सी एम राइज स्कूल बनने के बाद इस वर्ष में 40 खिलाड़ी राष्ट्रीय, राज्य और संभाग स्तर पर खेले है। इस अवसर पर संस्था में खिलाड़ियों का तथा खेल शिक्षक का सम्मान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *