वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे … तो गोली मार दी : मां से खफा नाबालिक बेटे ने गोली मार दी, मां की मौके पर हुई मौत, हत्यारे बेटे ने ही दी पुलिस को सूचना -

… तो गोली मार दी : मां से खफा नाबालिक बेटे ने गोली मार दी, मां की मौके पर हुई मौत, हत्यारे बेटे ने ही दी पुलिस को सूचना

⚫ बेटे का कहना “मां मुझसे नहीं करती थी प्यार”

⚫ पिता है सिक्योरिटी गार्ड

हरमुद्दा
टीकमगढ़, 17 जनवरी। उसे हमेशा यही लगता था कि मां उसे डाटती रहती है। उससे प्यार नहीं करती। इसी से खफा होकर उसने पिता की बंदूक उठाई और मां के सीने में गोली मार दी। इतना ही नहीं बेटे ने डायल 100 पर सूचना भी दी। पुलिस आई और उसे गिरफ्तार करके ले गई।

आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर ले जाते हुए पुलिस

यह घटना हुई देहात थाना क्षेत्र के भगत नगर में। मंगलवार दोपहर में 42 वर्षीय मां की लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर 17 वर्षीय नाबालिक ने हत्या कर दी। नाबालिक के पिता इलाहाबाद बैंक में सुरक्षा गार्ड हैं। वहीं हत्यारे बेटे का बड़ा भाई इंदौर में पढ़ाई करता है। पुलिस पिता से पूछताछ कर रही है।

जानकारी लेते हुए पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी

गोली मारने के बाद डायल 100 पर किया फोन

देहात थाना प्रभारी प्रीति भार्गव ने बताया कि डायल 100 पर भगत नगर से फोन आया कि उसने अपनी मां को गोली मार दी है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची देखा तो बेटा कुर्सी पर बैठा हुआ था और मां फर्श पर पड़ी हुई थी। तत्काल अस्पताल ले गए, जहां पर चिकित्सक ने परीक्षण के उपरांत मृत घोषित कर दिया।

कोई नहीं था उसे अफसोस

जब हम भगत नगर घटनास्थल पर गए, तब आरोपी नाबालिक कुर्सी पर बैठा हुआ था। उसे मां की हत्या करने का कोई अफसोस नहीं था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है और एफएसएल टीम जांच कर रही है।

सीताराम, एडिशनल एसपी, टीकमगढ़

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *