वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : घर में लगी आग, लपटों और धुएं से मची अफरातफरी, मां बेटे की हुई मौत, बेटी ने कूदकर बचाई जान -

दर्दनाक हादसा : घर में लगी आग, लपटों और धुएं से मची अफरातफरी, मां बेटे की हुई मौत, बेटी ने कूदकर बचाई जान

1 min read

⚫ सूचना मिलते ही फायर लारिया पहुंची मौके पर

⚫ शॉर्ट सर्किट से आग लगने की संभावना

⚫ आढ़त का व्यापारी है प्रभावित परिवार

हरमुद्दा
बड़वानी, 19 जनवरी। सेंधवा नगर में मोतीबाग चौक में गुरुवार को चेतन मंगल के मकान में आग लग गई। आग की घटना में मां बेटे की मौत हो गई है जबकि बेटी ने ऊपर से कूदकर जान बचाई आंख की जानकारी मिलते ही फायर लारिया मौके पर पहुंची प्रथम दृष्टया आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।

पानी से आग बुझाते हुए

प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मकान में आग की लपटें उठने व धुआं फैलने से अफरातफरी मच गई। छह फायर ब्रिगेड ने आग पर जैसे-तैसे काबू पाया। आग से धुआं फैलने के कारण नींद से जागी राधिका मंगल घबराई। उन्‍होंने बच्चों को उठाया और आसपास मदद के लिए चिल्लाने लगी। भागकर पड़ोस की छत में कूदने के दौरान फिसलकर नीचे जमीन पर गिर पड़ी। वहीं उनकी बेटी ग्राउंड फ्लोर पर कूद गई।

दम घुटने से हुई दिव्‍यांग की मौत

आग लगने से मां राधिका और बेटे तुषार की मौत

दोनों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है। जहां गम्भीर चोट के कारण राधिका की मौत हो गई। वहीं बालिका का उपचार किया जा रहा है। आग लगने के दौरान कमरे में फंसे मानसिक दिव्यांग युवक तुषार मंगल की दम घुटने से मौत हो गई है। अग्निकांड में मकान पूरी तरह से जल गया।

बर्तनों से पानी फेंककर आग बुझाने का प्रयास

आग बुझाने की कोशिश करने के दौरान क्षेत्र की जमा भीड़

अन्य मकान आग की चपेट में आए और भीतर फंसे लोगों को निकालने के लिए अफरातफरी मच गई। लोगों ने सीढ़ी लगाकर दूसरी मंजिल से दहक रही आग की लपटों को बर्तनों से पानी फेंककर बुझाने का प्रयास किया। दमकलकर्मी भी सीढ़ियों से दूसरी मंजिल तक पहुंचे व आग बुझाने का प्रयास करते रहे।  जैसे-तैसे आग बुझी। वहीं इंटरनेट मीडिया पर आग की सूचना फैलते ही चौक पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ने भीड़ को वहां से हटाया। बताया जा रहा है कि घर के मालिक चेतन मंगल साहूकारी करते हैं। वे आढ़त व्यापारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *