वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विधायक की प्रेरणा से राठौर परिवार ने एमसीएच में भेंट किए 100 तकिए -

विधायक की प्रेरणा से राठौर परिवार ने एमसीएच में भेंट किए 100 तकिए

हरमुद्दा
रतलाम 20 जून। केन्द्र में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में फिर से सरकार बनी तो विधायक चेतन्य काश्यप की प्रेरणा से अलकापुरी निवासी पूर्व सैनिक नारायणसिंह राठौर (टेलीफोन वाला) ने सपरिवार मातृ एवं शिशु चिकित्सा इकाई (एमसीएच) में मरीजों के पलंग पर लगाने के लिए 100 तकिए प्रभारी सिविल सर्जन डॉ. निर्मल जैन व डॉ. महेश मौर्य की उपस्थिति में भेंट किए। मानव सेवा के दौरान पुत्र पवनसिंह, प्रवीणसिंह, पुत्रवधु सविता व प्रमिला राठौर तथा पुत्री गंगा राठौर भी साथ थे।उल्लेखनीय है कि श्री राठौर ने इससे पूर्व 6 मई को अपने विवाह की 50वीं वर्षगांठ पर जिला चिकित्सालय में भी पत्नी श्रीमती विजयलक्ष्मी राठौर के साथ मरीजों के लिए 500 तकिए प्रदान किए है। सभी तकिए फाईबर की रूई के बने है और कवर के साथ सौंपे गए है।
मरीजों के प्रति ऐसी संवेदना की जरूरत
श्री काश्यप ने मानव सेवा के इस संकल्प की मुक्तकंठ से सराहना करते हुए कहा कि मरीजों के प्रति ऐसी संवेदना की ही जरूरत होती है। इससे उन्हें जल्द स्वस्थ होने में मदद मिलती है।
यह थे उपस्थित
इस दौरान भाजपा जिला महामंत्री मनोहर पोरवाल, प्रदीप उपाध्याय, निगम अध्यक्ष अशोक पोरवाल, भाजपा पार्षद दल नेता प्रेम उपाध्याय, पार्षद सलीम मेव, मण्डल अध्यक्ष जयवन्त कोठारी, महामंत्री मनोज शर्मा, नंदकिशोर पंवार, मोहन वर्मा, पूर्व मण्डल अध्यक्ष दिनेश शर्मा, सुभेन्द्र गुर्जर आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *