वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत -

दर्दनाक हादसा : तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, एक की मौत

1 min read

⚫ पिता और दो बच्चे बच्चे बाल बाल

⚫ ट्रक द्वारा रौंदने से दादी की हुई मौत

⚫ मौके पर हो गई भीड़ जमा

⚫ पुलिस ने पहुंचाया अस्पताल

हरमुद्दा
नर्मदापुरम 3 फरवरी। बाइक पर बेटा उसकी मां और बेटे के दो बच्चे जा रहे थे तभी पीछे से आई तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी अचानक हुए हादसे में बच्चों की दादी को ट्रक रोता हुआ निकल गया घटनास्थल पर ही दादी की मौत हो गई वहीं पिता और दो बच्चे बाल-बाल बच गए घटना होते ही भीड़ जमा हो गई पुलिस को सूचित किया पुलिस में सभी को अस्पताल पहुंचाया। घटना के बाद चालक ट्रक सहित फरार हो गया। हालांकि कुछ दूर जाकर उसे पकड़ लिया गया।

घटनास्थल पर महिला का शव

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तेज रफ्तार में गुजर रहा ट्रक (MP09 HF0377) बाइक को पीछे से टक्कर मारते हुए तेजी से गुजर गया। दर्दनाक हादसे में भगवती बाई पति नर्मदाप्रसाद मेहरा (52) बम्होरी शाहगंज की दर्दनाक हादसे में मौत हो गई। मृतका के बेटे विनोद मेहरा रिश्तेदारी में ग्राम गुजरवाड़ा आएं थे। जहां से बाइक से गांव जा रहे थे। बाइक पर मां भगवती एक बेटी और एक बेटा भी था। बाइक चला रहे विनोद और उसके बच्चें एक तरफ गिर गए और मां दूसरी तरफ गिरी। जिससे ट्रक का पहिया महिला को रौंदते हुए निकल गया। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। ट्रक को भी जप्त कर लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *