वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे फरियादी ने लगा ली फांसी : आलोट में हुए खाद लूट कांड के फरियादी मैनेजर ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या -

फरियादी ने लगा ली फांसी : आलोट में हुए खाद लूट कांड के फरियादी मैनेजर ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

⚫ मैनेजर की रिपोर्ट पर ही विधायक मनोज चावला, एडवोकेट योगेंद्र सिंह सहित अन्य के खिलाफ हुई थी रिपोर्ट

⚫ विधायक फिलहाल जेल में

⚫ घूमने लगी शक की सुई

हरमुद्दा
रतलाम, 7 फरवरी। आलोट में हुए खाद लूट कांड के फरियादी वेयरहाउस के मैनेजर भरतराम यदू ने रात को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची। मैनेजर को को फंदे से उतारकर अस्पताल भेजा गया है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आत्महत्या करने के मामले में शक की सुई घूमने लगी है।

उल्लेखनीय है कि जिले के आलोट में किसानों को खाद नहीं मिलने के मुद्दे पर विधायक मनोज चावला के साथ लोगों ने खाद लूटने का कार्य किया था। इस मामले में फरियादी वेयरहाउस के मैनेजर भरत राम यदु की रिपोर्ट पर विधायक श्री चावला सहित अन्य पर प्रकरण दर्ज हुआ था। फिलहाल विधायक श्री चावला जेल में है।

ऑनलाइन सिस्टम नहीं कर रहा था काम, तो दिया खाद लूट कांड की घटना को अंजाम

आलोट जावरा रोड पर खाद गोदाम पर किसानों को खाद मिलने में समस्या आ रही थी। खाद गोदाम का ऑनलाइन सिस्टम काम नहीं कर रहा था। जिससे परेशान किसानों ने विधायक मनोज चावला को कॉल करके खाद गोदाम पर बुलाया था, विधायक चावला ने खाद गोदाम पर पहुंचते ही खाद गोदाम का शटर उठा लिया था जिसके बाद खाद की लूटमार मच गई थी।

आत्महत्या करने वाला मैनेजर भरतराम यदु

हुआ था मामला दर्ज

मामला रतलाम कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी व पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी आलोट थाने पहुंचकर विधायक मनोज चावला व उनके साथी योगेंद्र सिंह जादौन पर शासकीय कार्य में बाधा, लूट,डकैती व अन्य मामलों में मामला दर्ज करवाया था। अग्रिम जमानत के लिए भटकने के बाद मनोज चावला ने जनवरी में सरेंडर कर दिया है, फिलहाल वे जेल में है।

घूमने लगी शक की सुई

मैनेजर द्वारा आत्महत्या करने के मुद्दे पर लोगों का कहना है कि जरूर किसी के दबाव के चलते वेयर मैनेजर ने वेयरहाउस मैनेजर ने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। इस मामले की निष्पक्ष जांच ही वास्तविकता से पर्दा हटा सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *