वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पहली बार : अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तीन दिवसीय कार्यशाला 14 अप्रैल से -

पहली बार : अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तीन दिवसीय कार्यशाला 14 अप्रैल से

⚫ देशभर के विभिन्न प्रांतों से राष्ट्रीय पदाधिकारी कार्यशाला में होंगे शामिल

⚫ 16 अप्रैल को होगा कार्यशाला का समापन

⚫ राष्ट्रीय संगठन मंत्री दिनकर सबनीस ने व्यवस्थाओं का लिया जायजा

हरमुद्दा
रतलाम, 15 फरवरी। अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत राष्ट्रीय कार्यकारिणी की तीन दिवसीय कार्यशाला का आयोजन रतलाम में 14 अप्रैल से किया जाएगा। देशभर के विभिन्न प्रांतों के राष्ट्रीय पदाधिकारी कार्यशाला में शामिल होंगे।

अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के प्रांतीय सह सचिव अनुराग लोखंडे एवं अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के जिला मीडिया प्रभारी हेमंत भट्ट ने बताया कि राष्ट्रीय संगठन मंत्री दिनकर सबनीस व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए मंगलवार को दिल्ली से रतलाम आए और शहर में विभिन्न स्थानों का निरीक्षण किया, जहां पर राष्ट्रीय कार्यशाला व्यवस्थित रूप से हो सके।

करीब 200 पदाधिकारी होंगे शामिल

श्री लोखंडे ने बताया कि कार्यशाला में देशभर के करीब 200 पदाधिकारी शामिल होंगे। कार्यशाला का समापन 16 अप्रैल को किया जाएगा। सुबह से शाम तक 3 दिन विभिन्न सत्रों में जानकारी दी जाएगी। राष्ट्रीय पदाधिकारियों के रुकने, भोजन, भ्रमण सहित अन्य व्यवस्था की रूपरेखा के लिए अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के पदाधिकारियों की बैठक भी हुई। बैठक में राजेश पगारिया, नरेश सकलेचा, महेंद्र भंडारी, श्याम लालवानी, श्याम धाकड़, कमल मोदी, अशोक देवड़ा, मीनू माथुर सहित अन्य मौजूद थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *