वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : गहरी नींद में सो रहे यात्रियों की बस पलटी, 4 की मौत, 35 घायल -

दर्दनाक हादसा : गहरी नींद में सो रहे यात्रियों की बस पलटी, 4 की मौत, 35 घायल

⚫ सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

⚫ कड़ी मशक्कत के बाद घायलों को निकाला

⚫ गंभीर घायलों को किया जिला अस्पताल रेफर

हरमुद्दा
सागर, 18 फरवरी। जिले के छानबीला थाना क्षेत्र के निवार घाटी पर शनिवार सुबह इंदौर से छतरपुर जा रही बस पलट गई। इससे चार लोगों की मौत हो गई, जबकि 35 से अधिक लोग घायल हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला। घायलों को शाहगढ़ स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है। यहां से कुछ यात्रियों को गंभीर चोट आने पर उन्हें सागर रेफर कर दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गोल्डन ट्रैवल्स की बस एमपी 16 पी 1286 इंदौर से छतरपुर जा रही थी, तभी सुबह करीब पौने छह बजे निवार के घाट पर मुड़ते समय वह पलट गई, जिससे चीख पुकार मच गई। हादसे के वक्त बस में सवार यात्री गहरी नींद में सो रहे थे।

कड़ी मशक्कत के बाद निकाला यात्रियों को

सूचना देने के बाद 108 एम्बुलेंस घटनास्थल पर पहुंची। एम्बुलेंस स्टाफ ने पुलिस के सहयोग से बस में फंसे घायल यात्रियों को निकालने का काम शुरू किया। करीब आधे घंटे तक की कड़ी मशक्कत के बाद अधिकांश घायल यात्रियों को बाहर निकाल लिया गया।

एंबुलेंस से घायलों को भेजा गया अस्पताल

कुछ यात्री ही बस में ही फंसे थे, जिन्हे निकालने के लिए बंडा से जेसीबी बुलवाई। बस के हिस्सों को काट कर घायलों को बाहर निकाला गया। उनको अस्पताल पहुंचाने के लिए दलपतपुर से एक, शाहगढ़ से तीन और बंडा से एक एम्बुलेंस को मौके पर भेजा गया।

एक की हुई शिनाख्त

स्लीपर बस पलटने से एक महिला समेत 4 यात्रियों की मौत हो गई। महिला की पहचान अनामिका (35) पति अभिषेक सोनी के रूप में हुई है। मृतकों में दो युवक और एक अधेड़ शामिल हैं। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed