वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : सवारी उतार रही बस  को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे मारी टक्कर, दो की मौत, कई हुए घायल -

दर्दनाक हादसा : सवारी उतार रही बस  को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे मारी टक्कर, दो की मौत, कई हुए घायल

1 min read

⚫ सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

⚫ घायलों को पहुंचाया अस्पताल

⚫ बस में सो रहे यात्री सीट से गिर गए नीचे

हरमुद्दा
गुना, 22 फरवरी। जिले में म्‍याना के पास बुधवार तड़के एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। रास्‍ते में सवारी उतारने के लिए रुकी एक बस को पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्‍कर मार दी। टक्‍कर से बस का पिछला हिस्‍सा बुरी तरह क्षतिग्रस्‍त हो गया। बस इंदौर से ग्‍वालियर की ओर जा रही थी। घटना सुबह करीब पांच बजे की है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। बस में सवार एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक और यात्री ने अस्‍पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे में करीब दर्जनभर यात्री घायल हुए हैं।

टक्कर मारने वाला ट्रक

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कि घटना सुबह लगभग 5 बजे के आस-पास की है। राइन स्टार ट्रेवल्स शिवपुरी की बस मंगलवार रात इंदौर से ग्वालियर के लिए निकली थी। बस करीब 5 बजे म्याना पहुंची थी और वहां सवारी उतार रही थी। अभी बुधवार को सुबह हादसा हो गया।

बस में सो रहे यात्री गिर गए सीट से नीचे

म्याना इलाके के केदारनाथ के पास कालापानी के रहने वाले उदय सिंह (28) को यहां उतरना था। वह बस से उतर ही रहे थे कि इस दौरान पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी बस को टक्कर मार दी। पीछे की सीटों पर सो रहे लोग सीट से गिर पड़े।

एक महिला और एक पुरुष की मौत

मौके पर पहुंची पुलिस और एम्बुलेंस ने घायलों को जिला अस्पताल भिजवाया। यहां डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया। उसकी पहचान सीहोर जिले की रहने वाली गायत्री बाई के रूप में हुई है। वहीं इलाज के दौरान गुना के युवक उदय सिंह ने भी दम तोड़ दिया। एक युवक गंभीर रूप से घायल हुए है, जिसे इलाज के लिए भोपाल रैफर कर दिया गया है।

हादसे में यह हुए हैं घायल

बुधवार सुबह हुए हादसे में मोनू शर्मा (25) निवासी शिवपुरी, महेश(26) निवासी ग्वालियर,मोनू रघुवंशी(30) निवासी भुजरिया तालाब गुना, कल्लू रघुवंशी(30) निवासी लुकवासा, शिवपुरी, दुर्गेश केवट(33) निवासी इंदार, शिवपुरी, शमीम शाह(30) निवासी लखनऊ, भुरियाबाई केवट(30) निवासी इंदार, शिवपुरी,
कार्तिक(10) निवासी इंदार, शिवपुरी घायल हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *