वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हत्या और लूट : गाड़ी से उतरते ही मारी गोली, 22 लाख रुपए लेकर फरार हुए हमलावर -

हत्या और लूट : गाड़ी से उतरते ही मारी गोली, 22 लाख रुपए लेकर फरार हुए हमलावर

⚫ बैंक में पैसे जमा कराने आया था मुनीम

⚫ सारी घटना हुई सीसीटीवी फुटेज में दर्ज

⚫ पुलिस ने शहर भर में की नाकाबंदी

हरमुद्दा
सतना, 6 मार्च। हर दिन की तरह सोमवार को भी मुनीम सेंट्रल बैंक में 22 लाख रुपए जमा कराने आया था गाड़ी का दरवाजा जैसे ही खोला वैसे ही बाइक सवार पांच हमलावर ने गोली मारी और रुपए लेकर फरार हो गए सारा घटनाक्रम बैंक के सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हुआ है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। शहर भर में नाकाबंदी कर दी गई है।

पुलिस जांच करते हो गए

सोमवार को दोपहर तकरीबन 1:30 बजे सेंट्रल बैंक में भाटिया ग्रुप की शराब कंपनी रोजवुड सप्लायर का मुनीम संजय सिंह 22 लाख रुपए लेकर आए थे साथ में ड्राइवर दिनेश बारी भी था। बैंक के सामने गाड़ी रोकते ही संजय ने दरवाजा खोला और रुपए लेकर जब बाहर निकला तभी हमलावरों ने गोली मारी दिनेश को समझ पाता उसके पहले वह फरार हो गए। संजय सिंह की मौत हो गई संजय उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ का रहने वाला है। ड्राइवर ने बताया कि हर दिन लोटस सिटी कार्यालय से सेंट्रल बैंक सर्किट हाउस के पास रुपए जमा कराने के लिए आते हैं।

इस गाड़ी से आया था रुपए जमा कराने संजय सिंह

आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस ने शहर भर में नाकाबंदी कर दी है पुलिस के आला अफसरों का कहना है कि आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *