वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बीमार परिवार ने लगाया मौत को गले : सुबह मनोज की दुकान पर खरीदारी करने आए लोगों ने लगाई आवाज, और ग्राहक आए, अंत में खिड़की थोड़ी तो देखा तो रह गए भौचक्के -

बीमार परिवार ने लगाया मौत को गले : सुबह मनोज की दुकान पर खरीदारी करने आए लोगों ने लगाई आवाज, और ग्राहक आए, अंत में खिड़की थोड़ी तो देखा तो रह गए भौचक्के

1 min read

⚫ तीन बेटियों और पत्नी को मौत के घाट उतारा

⚫ मनोज भी लटक गया फांसी के फंदे पर

हरमुद्दा
बुरहानपुर, 12 मार्च। रविवार को सुबह मनोज की दुकान पर लोग सुबह-सुबह खरीदारी करने आए थे। आवाज लगाई लेकिन अंदर से कोई दुकान खोलने नहीं आया। एक के बाद एक ग्राहक आते गए। काफी देर तक जब कोई आवाज नहीं आई तो खिड़की तोड़ कर देखा तो सभी लोग भौचक्के रह गए। मनोज फांसी पर लटक रहा था तो पत्नी नीचे जमीन पर पड़ी हुई थी। तत्काल पुलिस को सूचना दी गई। नेपानगर पुलिस मौके पर पहुंची। देखा तो दूसरे कमरे में मनोज की तीन बेटियां भी मृत अवस्था में थी। पुलिस ने पांचों के शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजे हैं। पुलिस जांच कर रही है।

कमरे में मृत बच्चियां
पुलिस पहुंची मौके पर

एक ही घर में 5 लोगों के शव मिलने की घटना हुई बुरहानपुर से 25 किलोमीटर दूर नेपानगर थाना क्षेत्र में डावालीखुर्द में। बताया जा रहा है कि डावालीखुर्द में शनिवार रात हुई घटना की जानकारी सुबह ग्रामीणों को लगी। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

तीनों बच्चियां दूसरे कमरे में मिली मृत

ग्रामीणों ने बताया कि मनोज (40) पिता रामा जाति भोई का शव फंदे से लटका था लेकिन उसका एक पैर खाट पर था। वहीं पत्नी साधना मनोज उम्र (35) उसी कमरे में नीचे मृत पड़ी नजर आई। मनोज की तीन बेटियां अक्षरा नेहा और तनु पास वाले कमरे में एक ही साथ मृत मिलीं।

पूरा परिवार था बीमार

प्राप्त जानकारी के अनुसार अक्षरा माध्यमिक शाला में कक्षा आठवीं की छात्रा बताई जा रही है, जबकि नेहा पांचवीं की वह छोटी बहन तनु आंगनबाड़ी जाती थी। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। पुलिस जांच में जुटी है। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि बच्चे और माता-पिता भी बीमार चल रहे थे।

ग्रामीणों से ली जा रही है जानकारी

नेपानगर पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों से जानकारी हासिल की फिलहाल पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *