वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : ट्रेनर चार्टर प्लेन क्रैश, दो पायलट की मौत, घटनास्थल दुर्गम -

दर्दनाक हादसा : ट्रेनर चार्टर प्लेन क्रैश, दो पायलट की मौत, घटनास्थल दुर्गम

⚫ एक का मिला शव, एक की तलाश जारी

⚫ बचाव दल को करना पड़ा भारी मुसीबतों का सामना

हरमुद्दा
बालाघाट, 18 मार्च। जिले के किरनापुर थाना क्षेत्र ग्राम भक्कूटोला के घने जंगल में शनिवार दोपहर एक ट्रेनर चार्टर प्लेन क्रैश हो गया। इस दर्दनाक हादसे में दो पायलट की मौत हो गई, जिसमें एक पायलट का शव बरामद हुआ है जबकि दूसरे शव की तलाश की जा रही है। घटनास्थल बालाघाट जिला मुख्यालय से करीब 40 किमी दूर है। स्थान दुर्गम होने के कारण बचाव दल को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (नक्सल) आदित्य मिश्रा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली है कि किरनापुर के भक्कूटोला में ट्रेनर प्लेन क्रैश हुआ है। सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस बल मौके के लिए रवाना हो गया था।

महाराष्ट्र का था ट्रेनर विमान

घटना स्थल से आए वीडियो फुटेज में मलबे में एक व्यक्ति का शव दिखाई दे रहा है। बताया जा रहा है कि प्रशिक्षु एयरक्रॉप्ट में पायलेट प्रशिक्षक मोहित और ट्रेनी पायलट वरसुका थी। जानकारी के मुताबिक ये प्लेन महाराष्ट्र के गोंदिया जिले  बिरसी एयरपोर्ट का ट्रेनी विमान था। घटनास्थल दुर्गम होने के कारण बचाव दल को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। मुख्य मार्ग से घटनास्थल पैदल जाने के अलावा दूसरा कोई चारा नहीं था।

आशंका है खराब मौसम के कारण हुआ हादसा

एयरक्रॉफ्ट क्रैश होने के बाद पूरी तरह से जल गया। हालांकि अभी साफ नहीं हुआ है कि ये हादसा कैसे हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि खराब मौसम की वजह से ये हादसा हुआ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *