वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे पुलिस की चेकिंग और कार्रवाई : फूंक मारते ही हो गया साबित, किया है नशा शराब का -

पुलिस की चेकिंग और कार्रवाई : फूंक मारते ही हो गया साबित, किया है नशा शराब का

1 min read

⚫ बंद हुए अहाते, सार्वजनिक स्थानों पर शुरू शराब खोरी

⚫ शराब पीकर वाहन चलाने और सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने वाले 39 पर कार्रवाई

हरमुद्दा
रतलाम, 12 अप्रैल। प्रदेश में 1 अप्रैल से अहाते बंद हो गए हैं लेकिन शराब थोड़ी रुकने का नाम नहीं ले रही है अब लोग सार्वजनिक स्थानों पर शराब का सेवन कर वाहन चला रहे हैं। उनकी धरपकड़ के लिए पुलिस लगातार चेकिंग कर कार्रवाई कर रही है। रात को 8 व्यक्तियों ने जब मशीन में फूंक मारी तो उनका नशा छूमंतर हो गया।

सार्वजनिक स्थान पर शराब का सेवन करते हुए

नवागत पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर जिले भर में शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही वहीं सार्वजनिक स्थानों पर शराब सेवन करने वालों पर भी कार्रवाई की जा रही है अभियान के तीसरे दिन जिले में आठ लोगों पर कार्यवाही की गई।

निरीक्षण के पश्चात कार्रवाई करते हुए

अभियान के तीसरे दिन 16 पर हुई कार्रवाई

अभियान के तीसरे दिन मंगलवार बुधवार की रात को रतलाम एवं जावरा के विभिन्न थानों पर शराब पीकर वाहन चलाने वाले कुल 08 व्यक्तियों के विरुद्ध धारा 185 मोटर व्हीकल एक्ट के अंतर्गत प्रकरण दर्ज किए। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वालों के विरुद्ध धारा 36-बी आबकारी एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई करते हुए कुल 08 प्रकरण  दर्ज किए।

अब तक 39 के खिलाफ प्रकरण दर्ज

चेकिंग अभियान के अंतर्गत पिछले तीन दिन में शराब पीकर वाहन चलाने वाले कुल 19 चालको के विरुद्ध 185 मोटर व्हीकल एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किए। सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले कुल 20 व्यक्तियों के विरुद्ध 36 बी आबकारी एक्ट के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किए गए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed