वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत की तीन दिवसीय राष्ट्रीय चिंतन बैठक शुरू, देश के विभिन्न प्रांतों से बैठक में शामिल होने के लिए आए 200 से अधिक पदाधिकारी -

अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत की तीन दिवसीय राष्ट्रीय चिंतन बैठक शुरू, देश के विभिन्न प्रांतों से बैठक में शामिल होने के लिए आए 200 से अधिक पदाधिकारी

1 min read

15 अप्रैल को प्रबुद्ध जनों के साथ होगा विचार-विमर्श

⚫ राष्ट्रीय चिंतन बैठक का समापन होगा 16 अप्रैल की शाम को

हरमुद्दा
रतलाम, 15, अप्रैल। अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत राष्ट्रीय कार्यकारिणी की चिंतन बैठक शुक्रवार को शुरू हुई। बैठक में विभिन्न जन हितेषी बिंदुओं पर विचार विमर्श किया गया। राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक में देशभर के सभी प्रांतों से 200 पदाधिकारी शामिल होने के लिए आए हैं।

अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय संगठन मंत्री, राष्ट्रीय सचिव सहित अन्य मंचासीन

राष्ट्रीय चिंतन बैठक की शुरुआत में अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष नारायण भाई शाह, राष्ट्रीय संगठन मंत्री दिनकर सबनीस, सचिव अरुण देशपांडे, पंचायत के पालक मंगेश भौंडे, सह सचिव जयंत कथेरिया, अखिल भारतीय ग्राहक पंचायत मध्य प्रदेश के प्रांत सह सचिव अनुराग लोखंडे ने भारत माता, स्वामी विवेकानंद, संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अंबेडकर के चित्र के सम्मुख दीप प्रज्वलित किया।

देश के विभिन्न प्रांतों से आए पदाधिकारी

इन्होंने किया मंचासीन अतिथियों का स्वागत

सागोद रोड स्थित देव श्री गार्डन में शुरू हुई बैठक में मंचासीन अतिथियों का स्वागत उद्योगपति संजय व्यास, राजेश पगारिया, समाजसेवी महेंद्र भंडारी, भाजपा नेता अशोक देवड़ा, श्याम लालवानी ने किया।

प्रबुद्धजनों के लिए विशेष सत्र 15 अप्रैल को

जिला मीडिया प्रभारी हेमंत भट्ट ने बताया कि राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के तहत 15 अप्रैल को सुबह 11 बजे स्थानीय प्रबुद्धजनों के विचार विमर्श किया जाएगा जिसमें जन हितैषी विभिन्न विषयों पर व्यापक रूप से चर्चा की जाएगी। तीन दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का समापन 16 अप्रैल की शाम को किया जाएगा।

फोटो : लगन शर्मा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *