वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : शनिवार को अल सुबह बेरियर से टकराकर बस गिरी खाई में, 13 की मौत -

दर्दनाक हादसा : शनिवार को अल सुबह बेरियर से टकराकर बस गिरी खाई में, 13 की मौत

1 min read

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

⚫ राहत एवं बचाव कार्य जारी

⚫ खाई से घायलों को रेस्क्यू कर निकाला जा रहा है बाहर

हरमुद्दा
रायगढ़, 15 अप्रैल। शनिवार को अलसुबह पुणे हाईवे पर करीब 200 फीट गहरी खाई में बस गिर गई। प्रारंभिक जानकारी में दर्दनाक हादसे में 13 से अधिक की मौत हुई है वही 2 दर्जन से अधिक घायल हुए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस एवं रेस्क्यू दल मौके पर पहुंचा। सभी को राहत और बचाव दल द्वारा ऊपर लाया जा रहा है। मौके पर से एंबुलेंस सहित अन्य माध्यम से घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। रायगढ़ के एसपी ने कहा कि मौके पर बचाव अभियान जारी है।

हादसा शनिवार तड़के 4:30 बजे का बताया जा रहा है। उस समय अधिकांश यात्री नींद में थे। खंडाला घाट क्षेत्र में शिंदरोबा मंदिर के पास चालक ने वाहन से नियंत्रण खो दिया जिसके बाद वाहन एक साइड बैरियर से टकराकर गहरी खाई में गिर गया। ये बस पुणे से मुंबई आ रही थी। बस में कुल 40-45 यात्री सवार थे।

राहत एवं बचाव कार्य शुरू

मौके पर रेस्क्यू टीम और रायगढ़ की पुलिस पहुंच गई है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे से बस में करीब 45 यात्रियों में से ज्यादातर हो चोटें आईं हैं। रायगढ़ एसपी सोमनाथ घार्गे ने मीडियो को बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और बचाव अधिकारी मौके पर पहुंच गए। तत्काल ही बचाव का काम शुरू कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *