वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेल सरोकार : आतिशबाजी के साथ हुई विधायक क्रिकेट महोत्सव की शुरुआत -

खेल सरोकार : आतिशबाजी के साथ हुई विधायक क्रिकेट महोत्सव की शुरुआत

1 min read

क्रिकेट के महाकुंभ के मैदान में उतरी 205 टीमें

⚫ प्रथम पुरस्कार 2 लाख रुपए और ट्रॉफी, उपविजेता को 1 लाख रुपए और ट्रॉफी से किया जाएगा पुरस्कृत

हरमुद्दा
रतलाम, 17 अप्रैल। चेतन्य काश्यप विधायक क्रिकेट महोत्सव 2023 धमाकेदार शुरुआत रविवार रात नेहरू स्टेडियम में हुई। क्रिकेट महोत्सव की विधिवत घोषणा होते साथ ही ग्राउंड के चारों ओर जोरदार आतिशबाजी हुई। इसके बाद अतिथियों द्वारा टीमों से परिचय प्राप्त कर पहले मैच की शुरुआत की। क्रिकेट के इस महाकुंभ के मैदान में 205 टीम उतरी है। विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार में 2 लाख रुपए व ट्रॉफी और उपविजेता को 1 लाख का नगद पुरस्कार व ट्रॉफी दी जाएगी।

स्पर्धा में सेमीफाइनल की टीम को 30 हजार रुपए और क्वार्टर फाइनल की टीम को 15 हजार रुपए का पुरुस्कार दिया जाएगा। रात्रि कालीन क्वालीफाइंग टीमों के प्रत्येक खिलाड़ी को सोनाटा रिस्ट वॉच पुरस्कार स्वरूप दी जाएगी। मैदान पर पहला शुभारंभ मैच रतलाम इंडियन और एमआर 11 के बीच हुआ।

कई आयाम होते हैं खेल के

विधायक चेतन्य काश्यप ने कहा कि खेलों को जन-जन तक पहुंचाने के लिए इस तरह के आयोजन किए जाते हैं। खेल के कई आयाम होते हैं। खेल से मनोरंजन के साथ अनुशासन आता है और व्यायाम भी होता है। रतलाम की ख्याती सेव, सोना, साड़ी से है, वैसे ही खेल से भी हो यही उम्मीद करता हूं। भाजपा जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय ने कहा कि रतलाम शहर की बहुत सारी विशेषताएं हैं, यहां बहुत प्रतिभाएं हैं। मुझे गर्व है कि भाजपा में समाज को दिशा देने के लिए जिन जनप्रतिनिधि की आवश्यकता होती है, वैसे यहां हैं। 200 टीमें इस बात को स्थापित करती है। मुख्यमंत्री जी रतलाम आए थे तो घोषणा कर गए है। रतलाम में नर्मदाजी आ रही है। दूसरी तरफ खेलों के ऐसे आयोजन हो रहे है, जो विधायक जी की चौतरफा विकास की कल्पनाओं को साकार कर रहे है।

प्रोत्साहित कर रही खिलाड़ियों को

भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्रसिंह लुनेरा ने कहा कि विधायक जी की खेलों के प्रति काफी रूचि है। सभी खिलाड़ी खेल भावना से खेले। आज क्रिकेट के इस महाकुंभ के माध्यम से खिलाड़ियों को प्रोहत्साहित कर रहे है।

यह थे मौजूद

कार्यक्रम में शुभारंभ अवसर पर भाजपा जिला प्रभारी प्रदीप पांडेय, विधायक चेतन्य काश्यप, महापौर, नगर निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा, जिला महामंत्री निर्मल कटारिया, पूर्व जिला अध्यक्ष बजरंग पुरोहित, पूर्व महापौर शैलेंद्र डागा, मनोहर पोरवाल, अशोक जैन लाला उपस्थित रहे। संचालन डॉ चंचल चौहान ने किया। आभार समिति सदस्य अनुज शर्मा ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *