वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सुरक्षा का सबक : मॉर्निंग वॉक करने वालों के बीच पहुंची पुलिस, सुरक्षा के सिखाए सबक -

सुरक्षा का सबक : मॉर्निंग वॉक करने वालों के बीच पहुंची पुलिस, सुरक्षा के सिखाए सबक

1 min read

हनुमान ताल पर महिला और बालिकाओं से चर्चा कर सुरक्षा के नुस्खे बताएं

⚫ हेल्पलाइन नंबर नोट करवाएं

हरमुद्दा
रतलाम, 2 मई। महिलाओं तथा बालिकाओं की सुरक्षा के लिए रतलाम पुलिस सक्रिय हो रही है। मंगलवार को सुबह मॉर्निंग वॉक करने वालों को बीच पहुंचकर उन्हें सुरक्षा के सबक सिखाए। इसके साथ ही उन्हें हेल्पलाइन नंबर नोट करवा कर तत्काल ऐसे लोगों खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की बात भी कही।

हनुमान ताल पर चर्चा करते हुए

पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देश पर नामली थाना प्रभारी प्रीति कटारे मंगलवार को सुबह हनुमान ताल क्षेत्र में पहुंची, जहां पर मॉर्निंग वॉक करने आई महिलाओं तथा बालिकाओं के बीच छेड़छाड़ के मुद्दे को लेकर चर्चा की। उन्हें जागरूक करते हुए बताया कि किसी से डरने की जरूरत नहीं है। आप ऐसे लोगों के खिलाफ तत्काल हेल्पलाइन नंबर पर जानकारी दें, ताकि हम उनके विरुद्ध कार्रवाई कर सकें।

दोपहर में असामाजिक तत्व इस क्षेत्र में रहते है आवाजाही

महिलाओं ने चर्चा करते हुए बताया कि दोपहर में 01 से 05 बजे तक हनुमान ताल में असामाजिक तत्वों की आवाजाही रहती है।

कोचिंग संस्थानों पर भी किया जागरूक

कोचिंग संस्थान में विद्यार्थियों को जानकारी देते हुए

महिला बालिका सुरक्षा को लेकर कोचिंग संस्थान तक में छात्र-छात्राओं से चर्चा कर महिला सुरक्षा के संबंध में जानकारी दी गई। कंट्रोल रूम द्वारा जारी हेल्पलाइन नंबर नोट करवाए गए व किसी भी प्रकार की छेड़छाड़ या असामाजिक तत्वों द्वारा की गई घटनाओं की जानकारी हेल्पलाइन पर दर्ज करवाने की बात भी कही।

फोटो और विवरण : राकेश पोरवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *