वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : सड़क बनने से क्षेत्र की दशा और दिशा बदलेगी -

सामाजिक सरोकार : सड़क बनने से क्षेत्र की दशा और दिशा बदलेगी

विधायक चेतन्य काश्यप ने किया

⚫ ईश्वर नगर में 76 लाख से अधिक की विधायक निधि और निगम निधि से होगा सीसी रोड का निर्माण

हरमुद्दा
रतलाम, 11 मई। ईश्वर नगर क्षेत्र के रहवासियों की वर्षों पुरानी सड़क निर्माण की मांग अब पूरी हो चुकी है। क्षेत्र में 76 लाख से अधिक की विधायक निधि और नगर निगम निधि से बनने वाले सीसी रोड निर्माण कार्य का भूमिपूजन विधायक चेतन्य काश्यप ने किया।

विधायक श्री काश्यप ने कहा कि ईश्वर नगर क्षेत्र में सड़क बनने से यहां की जनता का स्वप्न पूरा हो रहा है। आज आपकी उपस्थिति बता रही है कि यह सड़क आपके लिए कितनी महत्वपूर्ण है। आपकी पार्षद अनिता कटारा के आग्रह पर पूरी सड़क सीसी रोड बनेगी। यहां की सड़क बनने से क्षेत्र की दशा और दिशा दोनों बदलेगी। इस क्षेत्र से लगे बिबड़ौद में निवेश क्षेत्र आ रहा है। भाजपा का उद्देश्य रहा है कि सबसे पहले अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को लाभ मिले। श्री काश्यप ने बताया कि ईश्वर नगर रेलवे फाटक पर आपकी मांग अनुसार अंडर ब्रिज भी स्वीकृत हो गया है। अंडर ब्रिज की डिजाइन फाइनल होगी तो इसका भी निर्माण कार्य शुरू हो जाएगा।

मांग का किया त्वरित निराकरण

निगम अध्यक्ष मनीषा शर्मा ने कहा कि क्षेत्र में आपके लिए यह सड़क बहुत आवश्यक थी। विधायक जी ने आपकी बात सुनी और आपकी मांग का त्वरित निराकरण किया है। यह दोनों ही शहर को नगर से महानगर बनाने के लिए कृत संकल्पित है। स्वागत भाषण क्षेत्रीय पार्षद अनिता कटारा ने दिया। कार्यक्रम का संचालन मंडल महामंत्री नंदकिशोर पंवार ने किया। आभार मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित ने माना।

यह थे मौजूद

आयोजन में मौजूद महिलाएं

कार्यक्रम के दौरान महापौर, यशवंत परमार, वीरेंद्र डोडिया, किशोर गेहलोत, शंकर चौहान, कन्हैयालाल, कैलाश पंवार, गोपाल कुंवर, देवकुंवर, कला भूरिया, ज्योति अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *