वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बॉलीवुड को एक और झटका, अभिनेता नितेश पांडे का हार्ड अटैक से निधन -

बॉलीवुड को एक और झटका, अभिनेता नितेश पांडे का हार्ड अटैक से निधन

1 min read

कई फिल्मों तथा सीरियलों में मनवा चुके हैं अभिनय का लोहा

⚫ श्री पांडे का प्रोडक्शन हाउस भी है, जहां बनते थे रेडियो प्रोग्रा

हरमुद्दा
बुधवार, 24 मई। बॉलीवुड (Bollywood) को एक और झटका लगा है। अभिनेता नितेश पांडे (Nitesh Pandey) का निधन हो गया है। उनकी उम्र 51 साल थी और जानकारी के मुताबिक, हार्ट अटैक से निधन हुआ है। अभिनेता श्री पांडे ने कई फिल्मों तथा सीरियलों में अपनी अदाकारी से लोहा मनवाया है। श्री पांडे डायरेक्टर भी थे उनका प्रोडक्शन हाउस भी है। ज्ञातव्य है कि अभिनेत्री वैभवी उपाध्याय का भी सड़क दुर्घटना में निधन हुआ है।

‘अनुपमा’ में रुपाली गांगुली की दोस्त देविका के पति का किरदार निभाने वाले नितेश पांडे को बीती रात 23 मई को कार्डियक अरेस्ट आने की वजह से उनकी मौत हो गई। नितेश की मौत से की मौत से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है। सोशल मीडिया पर एक्टर के फैंस और सेलेब्स नम आंखों अभिनेता को विदाई दे रहे हैं। उनके जाने से हर कोई शोक में डूबा है। राइटर सिद्धार्थ नागर ने इस खबर की पुष्टि की है। उन्होंने पहले फेसबुक पोस्ट कर इस बात की जानकारी दी।

अनुपमा सीरियल में मुख्य कलाकार के साथ नितेश पांडे

थिएटर से करियर की शुरुआत

नितेश कई टीवी शोज और फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं। उन्होंने 1990 में थिएटर के साथ अपने करियर की शुरुआत की। 1995 में उन्हें अपना पहला अभिनय ब्रेक तेजस नामक शो में मिला, जिसमें उन्होंने एक जासूस की भूमिका निभाई। इसके बाद उन्होंने मंजिलें अपनी अपना, अस्तित्व… एक प्रेम कहानी, साया, जस्टजू, दुर्गेश नंदिनी और अनुपमा जैसे शो में काम किया। फिल्मों में वह ओम शांति ओम, दबंग 2, बधाई दो और खोसला का घोसला का हिस्सा रहे। उनका खुद का एक प्रोडक्शन हाउस भी है जिसका नाम ड्रीम कैसल प्रोडक्शंस है, जो रेडियो शो का निर्माण करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *