वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दहल गया दिल : ... और कुल्हाड़ी से कर दिए टुकड़े टुकड़े, बात बस इतनी सी थी कि उससे पूछ लिया था पता -

दहल गया दिल : … और कुल्हाड़ी से कर दिए टुकड़े टुकड़े, बात बस इतनी सी थी कि उससे पूछ लिया था पता

1 min read

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

⚫ आरोपी को किया गिरफ्तार

हरमुद्दा
सीहोर, 26 मई। शहर में शुक्रवार की शाम को दिल दहलाने वाली घटना हो गई। एक व्यक्ति ने खड़े व्यक्ति से ईट भट्टे का पता क्या पूछ लिया, उसको यह अच्छा नहीं लगा। कुल्हाड़ी से उसी वक्त टुकड़े-टुकड़े कर दिए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पोस्टमार्टम के लिए व्यक्ति के टुकड़ों को अस्पताल ले गए। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शहर के कर्बला पुल के पास यह हादसा घटित हुआ। शुक्रवार की शाम करीब 5 बजे गणेश मंदिर रोड पर कर्बला पुल के पास सीवन नदी के किनारे लगे ईंट भट्टों के पास साइको 40 वर्षीय सिराड़ी निवासी सुरेंद्र कुशवाह ने 28 वर्षीय लुनिया चौराहा निवासी सूरज कुशवाह की हत्या कर दी।

कर दिया कुल्हाड़ी से वार

जब व्यक्ति वहां पर साइट को से पता पूछ रहा था तब उसने पूछने वाले पर कुल्हाड़ी से इतनी तेजी से वार की है कि वह 7 टुकड़ों में बट गया। खास बात यह है कि आसपास मौजूद लोगों ने उस व्यक्ति पर पत्थरों से हमला भी किया लेकिन उस पर कोई असर नहीं हुआ और वह लगातार वार पर वार करता रहा। इसके बाद वहां से चला गया और कर्बला पुल के पास जाकर बैठ गया। पुलिस ने आरोपी को वहीं से गिरफ्तार किया।

इसलिए आया था सूरज ईद भट्टे वाले का पता पूछते हुए

मृतक सूरज के घर का निर्माण कार्य चल रहा है। इसके चलते वो किसी ईंट भट्टे वाले का पता पूछते हुए सीवन नदी के किनारे लगे ईंट भट्टों के पास पहुंचा। वो दो पहिया वाहन से वहां गया था। उसने अपनी गाड़ी खड़ी की और आस-पास देखने लगा। उसे कुछ दूर से सुरेंद्र आता दिखाई दिया, उसके हाथ में कुल्हाड़ी थी। घटना को अंजाम दे दिया।

शव को पीएम के लिए भेजा, मर्ग कायम किया

लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से आरोपी को गिरफ्तार किया और उसे मृतक के शव को पीएम के लिए भेजा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *