वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मासूम से दुष्कर्म : पड़ोस में रहने वाले 65 वर्षीय व्यक्ति को कहती थी वह नाना, उसी ने काम कर दिया घिनौना -

मासूम से दुष्कर्म : पड़ोस में रहने वाले 65 वर्षीय व्यक्ति को कहती थी वह नाना, उसी ने काम कर दिया घिनौना

1 min read

अस्पताल में सफाई कर्मी हैं बुजुर्ग

⚫ पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी को किया गिरफ्तार

हरमुद्दा
भोपाल, 6 जून। जिस व्यक्ति को नाना कहकर मासूम बुलाया करती थी। वह पानी पिलाने के बहाने घर ले गया और गंदी हरकत की। यह बात मासूम ने नानी को बताई। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

कोलार थाना प्रभारी जयकुमार सिंह ने बताया कि 10 साल की मासूम अपनी नानी के साथ रहती है। आरोपी 65 वर्षीय रामस्वरूप वाल्मीकि उसके घर के पास ही रहता है। वह जेके अस्पताल में साफ-सफाई का काम करता है।

पीड़िता और उसकी नानी सुबह पन्नी बीनने गई थी। इस दौरान रास्ते में बच्ची को प्यास लगी तो वह अपने घर पानी पीने जा रही थी। रास्ते में उसे आरोपी रामस्वरूप मिल गया और बच्ची से बात करने लगा। बातों-बातों में बच्ची ने प्यास लगने की बात आरोपी को बताई तो वह बच्ची को पानी पिलाने के बहाने से अपने घर ले गया। घर के भीतर पहुंचते ही आरोपी ने दरवाजा बंद कर लिया।

धक्का देकर भागी मासूम

उसने जबरन बच्ची के कपड़े उतार दिए और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। बच्ची डर गई और आरोपी को धक्का देकर उसके घर से भागी और नानी के पास पहुंचकर उसने पूरी घटना बताई। बाद में नानी बच्‍ची को थाने लेकर पहुंची और आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *