वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : स्व बद्रीलाल राठौड़ (देवड़ा) की स्मृति में हुआ रक्तदान शिविर, 59 यूनिट रक्त हुआ एकत्र -

सामाजिक सरोकार : स्व बद्रीलाल राठौड़ (देवड़ा) की स्मृति में हुआ रक्तदान शिविर, 59 यूनिट रक्त हुआ एकत्र

बड़ी संख्या में रक्त वीरों और रक्तवीरांगनाओ ने रक्तदान करके दिया मानवता का परिचय

हरमुद्दा
रतलाम, 12 जून। स्व. बद्रीलाल राठौड़ देवड़ा की स्मृति में पुण्यतिथि पर सोमवार को त्रिपोलिया गेट स्थित जेपी मॉल में एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। रक्तदान शिविर में 59 यूनिट रक्त एकत्र किया गया। रक्तदाताओं का सम्मान किया गया।

स्व. राठौड़ के सुपुत्र एवं पूर्व सरपंच सतीश राठौर ने हरमुद्दा को बताया कि मानव हितार्थ उनके भाई धन्नालाल , रामचंद्र, जगदीश पहलवान और सुपुत्र दिनेश व अर्जुन ने उनकी स्मृति को चिर स्थाई बनाने और मानवता की मिशाल कायम करने के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया।

स्वर्गीय राठौड़ के चित्र पर माल्यार्पण के साथ शुरू हुआ रक्तदान शिविर

आयोजन में राठौड़ समाज के अध्यक्ष कैलाश जमादार, गोपाल मंदिर के अध्यक्ष बाबूलाल राठौड़, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष प्रभु राठौड़, मनोज शर्मा, जिला रोगी कल्याण समिति सदस्य गोविन्द काकानी , डॉ. मुकेश राठौड़, सनातन धर्म महासभा के अशोक सोनी, रक्त बॉस राजेश पुरोहित ,रक्तमित्र दिलीप के भंसाली, कॉमरेड अश्विनी शर्मा, डॉ नेहा सिंह, परमार हेल्थ कोच पूजा पाटीदार व रेखा राठौड़ ने सर्व प्रथम स्व बद्रीलाल राठौड़ के चित्र पर माल्यार्पण और दीप प्रज्वलित कर रक्तदान शिविर का शुभारम्भ किया।

रक्तदान कर दिया मानवता का परिचय

रक्तदान जीवनदान समूह रतलाम के सौजन्य से सिविल हॉस्पिटल के ब्लड बैंक स्टॉफ की मदद से एक विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में बड़ी संख्या में रक्त वीरों और रक्तवीरांगनाओ ने रक्तदान करके मानवता का परिचय दिया। शिविर में 59 यूनिट रक्त एकत्र हुआ। रक्त दाताओं का सम्मान किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *