वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रशासन की कार्रवाई : दुष्कर्मी के अवैध आशियाने पर चला जेसीबी का पंजा -

प्रशासन की कार्रवाई : दुष्कर्मी के अवैध आशियाने पर चला जेसीबी का पंजा

⚫ 9 वर्षीय बालिका के साथ किया था दुष्कर्म

⚫ मंगलवार को सर्व समाज के हजारों लोगों ने घेराव कर दिया था कलेक्टर को ज्ञापन

⚫ ज्ञापन से की गई थी मांग दुष्कर्मी के अवैध आवास को किया जाए ध्वस्त

हरमुद्दा
रतलाम, 14 जून। बुधवार को सुबह पुलिस एवं प्रशासन ने 9 वर्षीय बालिका के दुष्कर्मी आरोपी के अवैध आवास पर जेसीबी का पंजा चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया गया ज्ञातव्य है कि मंगलवार को सर्व समाज के हजारों लोगों ने कलेक्टर कार्यालय में घेराव कर कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी को ज्ञापन दिया था। ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई थी कि दुष्कर्मी के अवैध आवास को ध्वस्त किया जाए।

पुलिस अधीक्षक रतलाम सिद्धार्थ बहुगुणा के निर्देशन पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राकेश खाखा के मार्गदर्शन में रतलाम पुलिस द्वारा बुधवार को कार्रवाई हुई। सुबह पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों की मौजूदगी में नामली क्षेत्र में 9 वर्षीय बालिका के साथ दुष्कर्म के आरोपी राजेंद्रसिंह पिता शंभू सिंह निवासी ग्राम बड़ोदिया के अवैध आवास को रतलाम पुलिस और प्रशासन की संयुक्त कार्रवाई कर ध्वस्त किया गया।

अवैध निर्माण का हुआ आकलन किया ध्वस्त

दुष्कर्म के आरोपी के अतिक्रमणो के संबंध में जिला प्रशासन को प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया था। प्रतिवेदन पर रतलाम कलेक्टर नरेन्द्रकुमार सुर्यवंशी द्वारा आरोपी के अवैध निर्माण का आकलन करवाकर अतिक्रमण हटाने के लिए राजस्व विभाग को आवश्यक निर्देश दिए। ज्ञातव्य है कि मंगलवार को सर्व समाज के हजारों लोगों ने कलेक्टोरेट में घेराव कर कलेक्टर को ज्ञापन दिया था ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई थी कि आरोपी के अवैध आशियाने को ध्वस्त किया जाए।

यह थे मौजूद

कार्रवाई के दौरान पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारी मौजूद

इस दौरान एसडीओपी रतलाम (ग्रामीण) अभिलाष भलावी, एसडीएम रतलाम त्रिलोचन गौड़, थाना प्रभारी नामली प्रीती कटारे जनपद पंचायत सीईओ, तहसीलदार, पटवारी, मय टीम के साथ उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *