वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : बस कंटेनर में भिड़ंत, तीन की मौत, करीब आधा दर्जन घायल -

दर्दनाक हादसा : बस कंटेनर में भिड़ंत, तीन की मौत, करीब आधा दर्जन घायल

1 min read

सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

⚫ मृतक को निकालने में करना पड़े काफी मशक्कत

⚫ गंभीर घायल को किया रेफर

हरमुद्दा
दमोह, 20 जून। जबलपुर-दमोह-सागर मार्ग पर झलौन के पास मंगलवार को यात्री बस और कंटेनर के बीच भि‍ड़ंत हो गई। हादसे में तीन यात्रियों की मौके पर ही मौत हो गई है, जबकि आधा दर्जन यात्री घायल हो गए हैं। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्‍थानीय लोगों की मदद से घायल लोगों को निकाला गया। सभी को अस्पताल भेजा गया जहां से गंभीर घायलों को रेफर किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सागर से जबलपुर के बीच चलने वाले बरकोटी बस झलौन से तेंदूखेड़ा की ओर से आ रही थी। दूसरी ओर से जा रहे कंटेनर के चालक को नींद का झौंका आया और ये हादसा हो गया।

चालक फंसे रहे वाहन में

घटना में बस और कंटेंनर के चालक क्षतिग्रस्त वाहनों में फंसे रहे जिनको पुलिस और ग्रामीणों की मदद से निकला गया। हादसे में बस ड्राइवर प्रेम सिंह, क्लीनर प्रताप और महिला यात्री रीता चौकसे की जान चली गई। महिला जबलपुर की रहने वाली थी। रीता के पति राजेश चौकसे और कंटेनर चालक रिंकू गोयल गंभीर घायल हैं। तीन यात्रियों को तेंदूखेड़ा अस्पताल में इलाज चल रहा है। जबकि गंभीर को जबलपुर रेफर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *