वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुद्दे की बात : आदिपुरुष मूवी के डायलॉग और दृश्यों पर आपत्ति जताते हुए किया विरोध -

मुद्दे की बात : आदिपुरुष मूवी के डायलॉग और दृश्यों पर आपत्ति जताते हुए किया विरोध

मूवी से आहत होकर प्रेस क्लब ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक को सौंपा ज्ञापन

परमात्मा का सरलीकरण करना, अक्षम्य अपराध : सिसौदिया

फिल्म को न देखने का आह्वान

हरमुद्दा
शाजापुर, 20 जून। जिला प्रेस क्लब द्वारा आदिपुरुष मूवी के डायलॉग और दृश्यों पर आपत्ति जताते हुए इसका विरोध किया है। जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष ने अपने पत्रकार साथियों के साथ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टी. एस. बघेल को फिल्म निर्माता, निर्देशक एवं कलाकारों के साथ सेंसर बोर्ड के खिलाफ कार्यवाही को लेकर एक ज्ञापन सौंपा गया और फिल्म निर्माताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग भी की है।

मालूम हो कि भगवान श्री राम की कथा पर आधारित बॉलीवुड मूवी आदिपुरुष के रिलीज होने के बाद इसके डायलॉग और दृश्यों पर दर्शकों ने काफी आपत्ति जताई है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस मूवी में दिखाए गए दृश्यों को लेकर इसके निर्देशक और निर्माताओं को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। इसी बीच आदिपुरुष को लेकर अब विवाद खड़ा होता भी नजर आ रहा है।

परमात्मा का सरलीकरण करना, अक्षम्य अपराध

बता दें कि आदिपुरुष में दर्शाए गए सीन्स को लेकर बीते दिनों सोशल मीडिया पर जमकर आपत्ति जताई जा रही है। जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष मनीष सिसोदिया ने कहा कि सनानत धर्म में तथ्यों से छेड़छाड़ और महापुरुषों का सरलीकरण करना, परमात्मा का सरलीकरण करना, अक्षम्य अपराध है। इस फिल्म के संवाद ऐसे हैं, जैसे टपोरी छाप लेखक प्रयोग करते हैं और यह हमें स्वीकार नहीं है।

फिल्म को न देखने का आह्वान

जिला प्रेस क्लब अध्यक्ष एवं साथी पत्रकारों ने आदिपुरुष को मर्यादा के साथ खिलवाड़ बताते हुए अक्षम्य अपराध बताया है। आस्थावान हिंदू समाज से फिल्म को न देखने का आह्वान भी किया है। आदिपुरुष फिल्म में भारत की सनातन आस्था पर प्रहार करते हुए पौराणिक संदर्भों को अश्लीलता के साथ चित्रित किया गया है। यह भारत के महान आदर्शों के चरित्र से खिलवाड़ है, जिसे किसी कीमत पर स्वीकारा नहीं जा सकता है। जिसको लेकर शहर के पत्रकार जिला प्रेस क्लब के बैनर तले फिल्म का विरोध करते हुए इस पर बैन और इसके कलाकारों के साथ निर्देशक निर्माता और सेंसर बोर्ड पर कार्रवाई को लेकर एक विरोधी ज्ञापन अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक टी. एस. बघेल को सौपा।

भगवान राम के साथ खिलवाड़ नहीं करेंगे स्वीकार

ज्ञापन के माध्यम से मांग की गई है कि जल्द से जल्द फिल्म पर बैन लगाया जाए और सभी पर तुरंत कार्यवाही की जाए भगवान राम के चरित्र के साथ खिलवाड़ जिला प्रेस क्लब को स्वीकार नहीं है।

यह थे मौजूद

ज्ञापन सौंपकर मांग करते हुए प्रेस क्लब पदाधिकारी

इस दौरान जिला प्रेस क्लब मनीष सिसोदिया, कमल सूर्यवंशी, राजा राठौर, मोहित व्यास, सुनील हनचोरिया, अजित पारासर, विनोद जोशी, दीपक अग्रवाल, अनीस खान, इमरान राजा, इमरान अंसारी, मोहित राठौर, अजय वर्मा, नितिन भटनागर, सचिन बोड़ाना, गोविंद पाटीदार, सरदार विक्रमसिंह आदि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *