वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : दर्शन से पहले तीन दोस्त नहाने के लिए शिप्रा में उतरे, 1 गया गहरे पानी में, बचाने में रहे असफल, हुई मौत -

दर्दनाक हादसा : दर्शन से पहले तीन दोस्त नहाने के लिए शिप्रा में उतरे, 1 गया गहरे पानी में, बचाने में रहे असफल, हुई मौत

बुधवार की रात को महाकालेश्वर के लिए निकले थे कोटा से

⚫ सुबह 4 बजे आने के पश्चात दर्शन से पहले नदी पर गए स्नान करने

⚫ परिजनों को दी सूचना

हरमुद्दा
उज्जैन, 22 जून। महाकालेश्वर दर्शन करने आए तीन दोस्त पहले जब शिप्रा नदी में स्नान करने गए तो एक दोस्त गहरे पानी में चला गया। जब बाहर निकाला, तब तक बहुत देर हो चुकी, उसकी मौत हो गई। परिजनों को सूचना दी है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

गौरव को नदी में से निकालने के बाद पुलिस भी बचाने का प्रयास करती हुई

मिली जानकारी के अनुसार कोटा के रहने वाले तीनों दोस्त संत मीणा, अर्जुन प्रजापति और 12वी कक्षा में पढ़ने वाला छात्र गौरव सेन गुरुवार को सुबह ही उज्जैन आए थे। महाकालेश्वर के दर्शन करने के पहले वह स्नान करने के लिए शिप्रा घाट पर गए। स्नान करने के दौरान गौरव गहरे पानी में चला गया। बचाने के लिए मदद की गुहार भी लगाई, लेकिन कोई नहीं आया। गोताखोर आए, तब तक बहुत देर हो चुकी थी। गौरव को बाहर निकाला। पुलिस ने पानी भी निकाला, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।

समय पर नहीं मिली सुविधा

गौरव का दोस्त संत मीणा

गौरव के दोस्त संत मीणा ने बताया कि शिप्रा नदी में गहरे पानी के अंदर रेलिंग लगी होती तो यह हादसा नहीं होता। इसके साथ ही तत्काल गोताखोर और एंबुलेंस मिल जाती तो उसे बचाया जा सकता था। हालांकि हमने भी बहुत कोशिश की लेकिन हम बचाने में सफल नहीं हुए। गौरव ने जिस रस्से को पकड़ा था, वह चिकना होने के कारण फिसल गया और गहरे पानी में चला गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *