वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मौत या आत्महत्या : हनुमान ताल से मिला युवक का शव, किनारे पर मिली चप्पल और शर्ट -

मौत या आत्महत्या : हनुमान ताल से मिला युवक का शव, किनारे पर मिली चप्पल और शर्ट

⚫ सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची मौके पर

⚫ होमगार्ड के 5 गोताखोरों की मदद से निकलवाया बाहर

हरमुद्दा
रतलाम, 22 जून। शहर के उत्तरी क्षेत्र के प्रसिद्ध हनुमान ताल में गुरुवार शाम को एक युवक का शव नजर आया। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। होमगार्ड के 5 गोताखोरों की मदद से युवक को बाहर निकाला गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस दोनों तरीके से जांच में जुटी है कि युवक ने आत्महत्या की है अथवा वह नहाने गया था और डूबने से उसकी मौत हो गई।

गोताखोरों ने निकाला बाहर युवक को

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विनोबा नगर निवासी जीवन नामक व्यक्ति का शव मिला है। जीवन शटरिंग का कार्य करता है। हनुमान ताल के किनारे युवक की चप्पल और शर्ट रखा हुआ था जबकि उसने लोअर पहना हुआ है।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस

सूचना मिलने पर औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस और गोताखोर मौके पर पहुंचे। होमगार्ड के 5 गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकाला गया। पुलिस अब इस जांच में जुटी है कि युवक की नहाने के दौरान डूबने से मौत हो गई है या फिर उसने आत्महत्या की है।

बीवी बच्चे भी पहुंचे मौके पर

सूत्रों ने बताया कि उसका एक दोस्त भी था। दोनों नहाने के लिए ताल में गए थे। गहराई में जाने से उसके डूबने पर दूसरा बाहर आया और उसने सूचना दी। गोताखोरों को भी युवक का शव मिल गया। युवक के शव को मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। सूचना मिलते ही बीवी और बच्चे भी मौके पर आ गए।

मृतक जीवन
किनारे पर रखे हुए चप्पल और शर्ट

फोटो : राकेश पोरवाल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *