वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे घायल की हुई मौत :  चांदनी चौक में चाट की दुकान पर पिता पुत्र पर हुए हमले में पिता की मौत -

घायल की हुई मौत :  चांदनी चौक में चाट की दुकान पर पिता पुत्र पर हुए हमले में पिता की मौत

1 min read

⚫ पिछले सप्ताह फ्री चाट खाने वाले युवाओं ने पिता-पुत्र किया था जानलेवा हमला

⚫ पिता के सिर में लगी थी गंभीर चोट

हरमुद्दा
रतलाम, 28 जून। पिछले सप्ताह फ्री की चाट खाने वालों ने चांदनी चौक में चाट की गाड़ी के संचालक पिता पुत्र पर पत्थर और पाइप से हमला कर दिया था। हमले में पिता के सिर पर गंभीर चोट आई थी। उपचार के दौरान बुधवार को पिता की मौत हो गई। हमलावरों पर अब और धाराएं बढ़ जाएगी।

जानकारी के अनुसार दुकानदार 55 वर्षीय ईश्वलाल कसेरा पुत्र घासीराम कसेरा निवासी दीनदयाल नगर तथा उनका पुत्र 24 वर्षीय यश कसेरा 19 जून की रात करीब साढ़े दस बजे चांदनी चौक में अपने चाट के ठेले पर ग्राहकों को सामान दे रहे थे। तभी बदमाश देवेश राठौड़ निवासी कल्याण नगर, दादू राठौड़, सोनू आदि ने वहां पहुंचकर उन्हें फ्री में चाट खिलाने के लिए कहा था। दुकानदार के मना करने पर बदमाश गल्ले से रुपये निकालने लगे थे।

हमलावरों ने बीच बाजार में की थी तोड़फोड़

इस दौरान बदमाशो ने पाइप व पत्थरों से पिता-पुत्र के साथ मारपीट की थी। बदमाशों ने ठेले के पास पड़ी टेबल – कुर्सियों में भी तोड़फोड़ की थी। अन्य लोगों के बीच-बचाव करने पर बदमाश जान से मारने की धमकी देकर भाग गए। मारपीट में पिता-पुत्र घायल हो गए थे। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहा पिता की हालत गंभीर देख निजी अस्पताल में भर्ती किया गया। माणक चौक पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज किया था। वही इस घटनाक्रम के 9 दिन बाद आज बुधवार को शहर के गीता देवी अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई।

पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया है हमलावरों को

पुलिस ने 20 जून को बदमाश 19 वर्षीय दादू राठौड़ पुत्र बलरम राठौड़ निवासी दीनदयाल नगर को गिरफ्तार किया था। उसे 21 जून को न्यायालय में पेश किया था। न्यायालय ने उसे 23 जून तक पुलिस रिमांड पर रखने के निर्देश दिए थे। उससे पूछताछ के बाद बुधवार को बदमाश 20 वर्षीय देवेश उर्फ छोटू पुत्र अरुणकुमार राठौड़, 22 वर्षीय सोनू उर्फ सुनील पुत्र दीपक माली निवासी रत्नेश्वर रोड व 19 वर्षीय लक्की उर्फ काना पुत्र पूनमचंद परमार निवासी मालीकुआं को भी गिरफ्तार किया गया था। पुलिस का कहना है कि अब आरोपी पर धारा और बढ़ जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *