वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अनुकरणीय कूलर सेवा: वैश्य महासम्मेलन ने की जिला चिकित्सालय में कूलर सेवा -

अनुकरणीय कूलर सेवा: वैश्य महासम्मेलन ने की जिला चिकित्सालय में कूलर सेवा

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम 2 जुलाई। जिला अस्पताल के वार्डों में भीषण गर्मी में भर्ती मरीजों को कूलर से राहत देने का अनुकरणीय प्रयास वैश्य महासम्मेलन इकाई रतलाम द्वारा किया गया। सेवा के प्रकल्प में अन्य समाजसेवियों ने सहयोग किया।
प्रदेश इकाई के संरक्षक रतलाम विधायक चेतन्य काश्यप की प्रेरणा से जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड, महिला वार्ड, पुरूष मेडिकल वार्ड, सर्जिकल वार्ड व ओपीडी में कुल 9 कूलर लगाए गए। यह कूलर संस्था के सदस्यों की मॉनीटरिंग व अस्पताल स्टॉफ, डॉक्टर द्वारा देख-रेख में संचालित किए गए।
35 दिनों में 70 हजार किराया
भीषण गर्मी में 35 दिनों तक विभिन्न वार्डों में चले जम्बों कूलर का 70 हजार रुपए किराया चुकाया गया। यह राशि संस्था के सदस्यों मुकेश जैन, मनोहर पोरवाल, बंशीलाल मजावदिया, निर्मल लुनिया, आदित्य डागा, प्रसन्नजीत वोरा, राजेश माहेश्वरी, रामेश्वर खण्डेलवाल, सुनील पोरवाल, रजनीश गोयल, राकेश मोदी के सहयोग से प्रदान किया गया।
सेवा के लिए माना आभार
वैश्य महासम्मेलन की जिला चिकित्सालय में कूलर सेवा के समापन कार्यक्रम में सिविल सर्जन डॉ. आनंद चन्देलकर ने मरीजों की इस विशिष्ट सेवा के लिए संस्था का धन्यवाद ज्ञापित किया। सहयोग का प्रमाण-पत्र प्रदान करते आभार माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *