वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे 167 लोगों ने सुनाई सीईओ एवं एडीएम को समस्‍याएं -

167 लोगों ने सुनाई सीईओ एवं एडीएम को समस्‍याएं

हरमुद्दा
नीमच 2 जुलाई। मंगलवार को जिला पंचायत की मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी भव्‍या मित्‍तल एवं अपर कलेक्‍टर विनयकुमार धोका को जनसुनवाई में 167 लोगों ने समस्‍याएं सुनाई। इस पर अधिकारियों ने उनका निराकरण करने के निर्देश उपस्थित जिला अधिकारियों को दिए।
जनसुनवाई में ग्राम जावी की रानी बाई ने वृद्धावस्‍था पेंशन दिलाने, जावद के असलम खॉन ने बीपीएल सूची में नाम शामिल करने, एकता कालोनी नीमच के जगदीश गोस्‍वामी ने इलेक्‍ट्रॉनिक्‍स थ्री विलर दिलाने, हडमंतिया रावजी के प्रभूलाल शर्मा ने अवरूद्ध रास्‍ता दिलाने, धनेरियाकला के जमनालाल नायक ने मकान का कब्‍जा दिलाने, लालपुरा जावद के पप्‍पूलाल भील ने हिस्‍से के खेत का कब्‍जा दिलाने संबंधी आवेदन प्रस्‍तुत किया।
इसी तरह जनसुनवाई में अखेपुर मनासा के रूपचंद रावतमीणा, आमद के सददा बंजारा, किश्‍ानलाल बंजारा, गिरदौडा की कंकूबाई, धनेरियाकला की सुन्‍दरबाई, ढाणी के गिरवर रेबारी,मैलानखेडा के मोतीलाल भील, अठाना की पुष्‍पाबाई माली, खेडी मोहल्‍ला नीमच सिटी की टीना प्रजापति, जीरन के मानमल धनगर, कंजार्डा के ओमप्रकाश, जीरन के गणेश बागरी, सिरखेडा के करणसिंह, संजीवनी कालोनी नीमच की यशोदाबाई, अरनिया की पूजा यादव, दुदरसी के भेरूलाल भील, ताल की लालीबाई बंजारा एवं बर्डिया के जगदीश गायरी ने भी अपना आवेदन जनसुनवाई में प्रस्‍तुत कर अपनी समस्‍याएं सुनाई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *