वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : सेवानिवृत्त एवं पदोन्नत होने पर समारोह पूर्वक जी विदाई, माउथ ऑर्गन की धुन ने किया मोहित -

सामाजिक सरोकार : सेवानिवृत्त एवं पदोन्नत होने पर समारोह पूर्वक जी विदाई, माउथ ऑर्गन की धुन ने किया मोहित

लक्ष्मण देवड़ा की हुई जिला शिक्षा अधिकारी पद पर धार में पदोन्नति

श्री तिवारी, श्री राठौड़ और श्री भट्ट को सेवानिवृत्त होने पर भी विदाई

हरमुद्दा
रतलाम, 31 जुलाई। शिक्षा विभाग कार्यालय में सहायक संचालक की पदोन्नति होने, जिला क्रीड़ा अधिकारी, वरिष्ठ लेखा परीक्षक एवं वरिष्ठ लेखा पाल को सेवानिवृत्ति पर समारोह पूर्वक विदाई दी गई। शाल ओढ़ाकर कर स्मृति चिह्न भेंट कर सेहतमंद बने रहने की कामना की।

अभिनन्दन समारोह में शिक्षा विभाग के क्रीड़ा अधिकारी आरसी तिवारी, वरिष्ठ लेखा परीक्षक रणजीतसिंह राठौर वरिष्ठ लेखापाल सुरेंद्र कुमार भट्ट की अधिवार्षिकी सेवा निवृत्ति के साथ सहायक संचालक शिक्षा लक्ष्मण देवड़ा जी की जिला शिक्षा अधिकारी धार पद पर पदोन्नत होने पर विभाग द्वारा अभिनन्दन कार्यक्रम आयोजित किया गया।

जिला क्रीड़ा अधिकारी को अभिनंदन पत्र भेंट करते हुए जिला शिक्षा अधिकारी श्री शर्मा
वरिष्ठ लेखा परीक्षक श्री राठौर को अभिनंदन पत्र भेंट करते हुए जिला शिक्षा अधिकारी श्री शर्मा
वरिष्ठ लेखापाल श्री भट्ट को अभिनंदन पत्र भेंट करते हुए जिला शिक्षा अधिकारी श्री शर्मा

कार्यों की जिला शिक्षा अधिकारी ने की सराहना

जिला शिक्षा अधिकारी केसी शर्मा ने सभी सेवा निवृत्त हुए अधिकारी/कर्मचारियों के कार्य की सराहना करते हुए कहा कि श्री तिवारी जिला क्रीड़ाधिकारी पद पर जब तक बने रहे उन्होंने क्रीड़ा मैदानों में तो खेल गतिविधियों को नई ऊंचाई देने का काम किया ही लेकिन सांस्कृतिक आयोजनो में भी अपनी केंद्रीय भूमिका अदा कर शिक्षा विभाग का मान बढ़ाया। उनके निवृत्त होने से एक रिक्तता बनी है।

पदीय कर्तव्यों को निभाया सभी ने

श्री राठौर ने भी एक अच्छे कर्मचारी की तरह अपने पदीय कर्तव्यों को निभाया है तो स्काउट प्रकोष्ठ सहित विभिन्न विभागीय कार्यों का निष्पादन करने वाले श्री भट्ट ने भी अपने कर्तव्य की कभी अवहेलना नहीं की है। सभी कर्मचारियों को अभिनन्दन पत्र भेंट किया गया। शॉल श्रीफल एवं स्मृति चिह्न देकर सम्मानित किया।

सेवानिवृत्त हुए सभी ने स्नेह और सहयोग को किया याद

सहायक संचालक शिक्षा लक्ष्मण देवड़ा के जिला शिक्षा अधिकारी धार के पद पर पदोन्नत होने के पर उनका शॉल श्रीफल से स्वागत कर प्रतीक चिह्न भेंट किया। श्री तिवारी, श्री राठौर तथा श्री भट्ट ने भी स्वागत के प्रत्युत्तर में अपने कार्यकाल में प्राप्त सभी अधिकारियों और कर्मचारियों के सहयोग और स्नेह को याद किया। भावपूर्ण आयोजन के लिए अपनी तरफ से आभार भी व्यक्त किया गया।

स्नेह एवं सहयोग की रखी अपेक्षा

श्री देवड़ा जी ने उद्बोधन में सबसे मिले सहयोग को याद किया और नए जिले में प्रभार के बाद उनके प्रति वैसी ही सहयोग और स्नेह की भावना बनाए रखने का अनुरोध किया।

इन सभी ने किया स्वागत

कार्यक्रम में अतिथियों ने माँ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण किया। सेवानिवृत और पदोन्नत होकर विदाई लेने वाले सहायक संचालक श्री देवड़ा का अशोक लोढ़ा,,सीएल सालित्रा, अमर वरधानी, ज्योति नारायण त्रिवेदी, मनोहर राउत, जयश्री सोलंकी, प्रमोद बरानिया, जितेंद्र जोशी, प्रमोद जोशी, महेंद्र सिंह सोलंकी, राजेन्द्र पांडे, दशरथ जोशी, कैलाश व्यास, रितेश गर्ग, अमित चाहर, ओम प्रकाश शर्मा, प्रफुल्ल, नारायण लाल डिंडोर, फकीरचन्द मालवीय, शिव शंकर, पुरुषोत्तम इत्यादि ने पुष्पमाला से स्वागत किया। जयश्री सोलंकी ने श्रीमती जिला शिक्षाधिकारी, श्रीमती अर्चना तिवारी तथा अतिथि के रूप में उपस्थित मीनाक्षी राठौर का पुष्पमाला से स्वागत किया।

माउथ आर्गन धुन ने किया मोहित

कार्यक्रम को श्री देवड़ा, अमर वरधानी ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रम में खास पेशकश के रूप में जितेंद्र जोशी ने माउथ ऑर्गन पर एक धुन बजाई। जिला शिक्षा अधिकारी श्री शर्मा ने उनकी  इस प्रतिभा को देखते हुए स्वागत किया गया। आरम्भ में स्वागत भाषण रितेश गर्ग ने दिया।कार्यक्रम का संचालन त्रिभुवनेश भारद्वाज ने किया। आभार महेंद्र सोलंकी ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *