वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सुनहरा अवसर : आईटीआई में कन्वर्जन राउंड प्रवेश प्रक्रिया 7 अगस्त से होगी प्रारंभ -

सुनहरा अवसर : आईटीआई में कन्वर्जन राउंड प्रवेश प्रक्रिया 7 अगस्त से होगी प्रारंभ

1 min read

मध्य प्रदेश एवं प्रदेश के बाहर के आवेदक भी प्रवेश ले सकेंगे

हरमुद्दा
रतलाम, 6 अगस्त। महिला आईटीआई, आईटीआई एवं जिले की अन्य आईटीआई में ओपन यानी कन्वर्जन राउंड में प्रवेश हेतु प्रक्रिया 7 अगस्त से प्रारंभ होगी। इस राउंड में मध्य प्रदेश एवं प्रदेश के बाहर के आवेदक भी प्रवेश ले सकेंगे, सीटों का कन्वर्जन भी किया जाएगा अर्थात महिला आईटीआई में पुरुष भी रिक्त स्थानों पर प्रवेश ले सकेंगे।

प्राचार्य श्रीवास्तव

प्राचार्य ए के श्रीवास्तव ने हरमुद्दा को बताया कि आवेदन करने एवं चॉइस फिलिंग करने की प्रक्रिया 7 तारीख से 14 तारीख तक चलेगी, जो किसी भी mponline किओस्क पर जाकर dsd पोर्टल से की जा सकती है ।
आवेदन में त्रुटि सुधार चॉइस फिलिंग में त्रुटि सुधार भी किया जा सकेगा । यह राउंड सभी आवेदकों के लिए आईटीआई में प्रवेश के लिए एक सुनहरा अवसर होगा।

आवेदक कर सकते हैं आवेदन

जिले के एवं शहर के महिला एवं पुरुष आवेदकों से इस राउंड का अधिक से अधिक लाभ उठाने की अपील की है ।आवेदक महिला आईटीआई में आकर भी आवेदन कर सकते है। अधिक जानकारी के लिए 98930 10568 पर फोन लगाकर संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *