वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चुनाव की तैयारी : गुजरात के विधायकगण ने शुरू किया रतलाम जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास, हितग्राहियों से संपर्क करने का आह्वान -

चुनाव की तैयारी : गुजरात के विधायकगण ने शुरू किया रतलाम जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में प्रवास, हितग्राहियों से संपर्क करने का आह्वान

1 min read

भाजपा का विधायक प्रवास अभियान

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देश का पालन

शत प्रतिशत मतदान बढ़ाने का आह्वान

सोमवार को दीनदयाल मंडल की बैठक

हरमुद्दा
रतलाम, 21 अगस्त। आगामी विधानसभा चुनाव को दृष्टिगत रखते हुए प्रदेश में विधायक प्रवास अभियान का आगाज हो गया है। रतलाम जिले के पांचों विधानसभा क्षेत्रों में गुजरात से आए विधायकगण प्रवास पर पहुंच गए है। रतलाम शहर में रविवार को सूरजमल जैन मंडल की बैठक कर भाजपा के पक्ष में शत प्रतिशत मत बढ़ाने का आह्वान किया गया है।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए श्री परमार

जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के निर्देशानुसार रतलाम जिले के शहर विधानसभा क्षेत्र में बारढोली के विधायक ईश्वर सिंह परमार, रतलाम ग्रामीण में पादरा चेतन्य जाला, सैलाना विधानसभा में सूरत पूर्व के विधायक अरविंद राणा, जावरा में बड़ोदा के विधायक केयूर रोकड़िया एवं आलोट विधानसभा में कर्जन विधानसभा के विधायक अक्षय कुमार पटेल प्रवास कर रहे है। रविवार को रतलाम शहर के सूजरमल जैन मंडल की बैठक रंगोली सभागृह में आयोजित हुई।

90 हजार मतों से की जीत दर्ज वहां

इसमें बारढोली विधायक श्री परमार ने कार्यर्ताओं को बताया कि गुजरात विधानसभा चुनाव में उन्होने 90 हजार मतों से जीत दर्ज की। करीब 80 प्रतिशत मतदाताओं का आशीर्वाद उन्हे मिला। रतलाम में भी विधायक चेतन्य काश्यप जनकल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में अग्रणी है और उन्होने कई हितग्राहियों को लाभांवित कराया है। श्री परमार ने हितग्राहियों से संपर्क करने एवं भाजपा का मत प्रतिशत बढ़ाने हेतु कार्यकर्ताओं से घर-घर जाकर संपर्क करने का आह्वान किया।

यह थे मौजूद

इस दौरान विधानसभा सह संयोजक प्रेम उपाध्याय, वरिष्ठ नेता अशोक जैन लाला एवं प्रवीण सोनी मंचासीन रहे। संचालन मंडल महामंत्री हेमंत राहोरी ने किया।

आज दीनदयाल मंडल की बैठक

भाजपा जिला सह मीडिया प्रभारी निलेश बाफना ने बताया कि 21 अगस्त को श्री परमार दीनदयाल मंडल की बैठक में शामिल होंगे। रविवार शाम श्री परमार द्वारा हितग्राहियों से संपर्क किया गया। जिले की अन्य विधानसभा क्षेत्रों में भी इस प्रकार विधायक प्रवास अभियान शुरू होने के साथ गतिविधियां आरंभ हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *